part-6

806 47 56
                                    

In jungle..

Pia shocked - what are u even saying Abhi... Vihu? Vo bhi...

Abhi weeped his tears - apne bete ko akhri baar gale se bhi nhi lgaa payaa.. kuch nhi kar pyaa me..... na tumlogo ki madat kar paya or na he apni...

piaa - Abhi esa mat kaho.. humare bacche.. ANGELS tha jo humlogo ko bachane k liye khud ki jaan gawadi..

mayraa cried - but esi zindgi ka kyaa faydaa piaa jahaa har pal sirf dukh ho..

Abhi - humne tum dono ko dhundne ki bht koshish ki.. ptaa nhi tum dono kahaa gayeeb hogye tha.. or me or mayraa itna sab kuch hone k baad DEHRADOON nhi reh skte tha jaha ANSH ARAV CHAHAT VIHAAN koi nhi tha jis jagah pe humare baccho ne damm tora tha .. us jgh nhi reh skte tha hum so hum bhagg aye 25 saalo se neel ko dhundne ki he koshish kr re h but ptaa nhi khaa chup k betha h vo... socha tha aj mil jaega but aj bhi nhi...

Mayraa weeped her tears - but anyways tum dono zinda ho sath ho.. yee dekh k achaa lgaa

Abhiyaa stiffed .. n looked at each other...

piaa - Uhhh gyzz i think i should leavee.. tum dono kha ruke ho...

Abhi - yhaa mera ek mansion h wohee..

piaa - ok.. me yhaa jis kam se ayi vo to hua nhi.. so m moving back to paris..

mayraa - oh mtlab tum dono??

Abhayy quiet n looked awayy

piaa - hum Ab sath nhi rehte ..

Abayraa shocked - Whatt...

Abhay angrily left from there..

Abhi - piaa baat kiaa h.. sath nhi rehte matlab??

piaa - long story Abhi..

Abhi - I have enough timee... n u r coming to my house.. Now wese  tum kaha reh ri ho ??

piaa - ek dost k ghar

abhi- mere rehte tumhe ab apne dost k ghar nhi rehna parega so jzz comee

pia - but

mayra - chalo na piaa .. ek sath bethke apne gamm he baat lenge...

piaa had tears in her eyes she nodded

At Abhimayu Mansion

Pia Mayra amd Abhi were sitting in sofaa .. piaa was quiet..

mayraa after a long silence

mayraa- Kiaa hua h piaa is everything ok between u two.. tum dono k bich sb thik to h na

piaa smiled sarcastically- Hum dono k bich sab thik hone k liye? hum donoo ka honaa zarury h.. but hum dono ab "HUM" nhi rahe.. we r two different persons.. Now... us raat.. vo pyar vo Kahani.. Sab khatam hogyi.. Baccho k sath..

Abhi angrily - Abhay esa ksse kar sktaa h tumhare sath!! let me talk with him..

piaa - No Abhi!! plzz tum use kuch nhi bologe

mayra - but piaa

piaa - tumlogo ko samaj nhi ata ye baat 1-2 saal ki nhi h 25 saal hogye h dammit it has been damm 25 years.. hum milte h to bas Ajnabiyo ki trh ya fir ek dusre ko tanaa marne k liye..

Abhi- but piaaa

piaa cried - plz Abhimanyu.. 25 saalo se akeli royi hu me koi nhi tha mere pass jiske sth apna gamm baat saku.. Abhay ne sara ilzam mujh pe dalke chala gya.. ghut ghut k 25 saalo se jii ri hu.. ab me thora sukun chahty hu. apna dard baatna chahty hu.. plzz

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें