Ahaan thinks - Ye Ansh or chahat kis bare me baat kar re tha? n vo log ye bhi keh re tha ki arav ko bhi ptaa h . ..
At that time Arav was passing byy.. he dashed with Ahaan...
Ahaan - dheyan khaa h tera ..
Arav (Absent mindedly)- sorry bhaiyyu dekhaa nhi..
Ahaan - Accha ek baat bata... umm Ansh ne ganaa kyu chor diaa
Arav shocked he looked at Ahaan..Ahaan curiously noticed his eyes which was scared..
Ahaan - kiaa hua?? kuch puch raa hu na??
Araav - b..bhai vo.. ganaa chora nhi tha.. vo.. (he dnt know what to say)
piaa came - me bataty hu...
Ahaan - mom?
pia (smile)- haa vo kiaa h na ansh ne bas singing pe apna carreer start he kia tha ki fir .. vo neel humari zindgi me tufaan bnke aya n fir sab khtm hogya i hope u know that...
Ahaan - ohkayy .. to fir to Ansh ko dubara se .. singing me career start karna chahiye..
pia excited - haa me bhi vo he soch ri thi.. meraa baccha bhtt pyaaraa gataa h .. tum ekbar sunoge na. to sunte he reh jaoge.. ..
Araav was tensed but stood quiet...
Ahaan - phir to Ansh ko mujhe bhi uska ganaa sunaa naa chahiye..
pia- ha ha chalo baat karte h .... arav.. ao..
Araav - umm.. nhii vo.. me baad me ata hu.. aaplog jaiyye na..
Ahaan thinks- kuch to h.. jo shayed mom dad ko bhi nhi pata warna vo log itne excited h.. or ye 3 o ese tensed h .. jse atith ka koi saya wapas lautke ayaa.. h
pia and Ahaan reached in Ansh room to talk with him...
pia entered and saw Ansh was sleeping...
piaa - Aree ye to soo gyaa ...??
Ahaan jzz smile .. ..
piaa came towards him swtched off the light.. n kissed his head
piaa- meraa pyaara bby .. (she caressed his face.. ansh was also looking very cute)
Ahaan smiled - Anshh ko bht pyar krty h na aap
Piaa - me apne sare baccho ko equally he pyar krty hu.. par ye jo h na.. mera shaitan sa baccha ise lgta h ki me duniya me sabse pyar krty hu or isse nhi.. ab to ye bhi kehta h ki me tumse bhi zyada pyar krty hu par isse nhi..
Ahaan chuckled - Haa kafi attention seeker h 1 saal me itna to smj gyaa me ise..
piaa smiled - Anssh ka dil bht maasum h.. ek chote se bacche ki trh.. tabhi vo kbhi kbhi galat decsn le lata h.. par me jnty hu ki ansh ne zindagi me kabhi kisika galat nhi chaha... n u knw what.. m happy ki mera ansh esa h.. warna Arav chahat .. n ab tum bhi.. tum sab apne age se zyada mature ho..
Ahaan- haha ohkkayy... .
piaa- or pta h tum to dekhte he ho Ansh kese choty choty baato se humko complain krta h or me or abhay ignore krte h.. vo isliye krte h because hume pta h .. ki ye uski problm h he ni. bas masty kar ra h . lekin agar sach me koi baat uske dil ko takliff de ri ho na.. to vo kbhi nhi batata .. humesha dil me chipa k rkhta h.. esa h .. Ansh..
Ahaan smiles.. pia left...
Ahaan sat beside him n thinking about whatever he heard..
Ahaan thinks - ptaa nhi vo konsi baat h jo tum tino ko pareshn kar ri h but noww i want to remove ur pains bcz me tumlogo ka bara bhai hu...
Next day..
Everythingg was quiet normal
kuhu was shouting - Mumma plzz mere sare friendzz jaa re h mujhe bhi janw do na...
koyel angry - koi zarurat nhi h late night party attend karne ki...
kuhu fused - m not a kid anymore mumma....
Ahaan camw- ohh god kiaa hogya momzi aap kyu.. kuhu ko mana kar re ho..
Kuhu pouts - dekho na bhaiyyu m not a kid but mumma smjte he ni..
Ahaan chuckled - haa momzi ye ab 16 yrs ki hogyi h. choty thori naa h..
kuhu - bhaiyyu mazak na uraao ...
Abhay came.. - kiaa hogya h doll ko..
Kuhuu - dekho na..
koyel cuts- Abhayy ab tum he smjhao.. ye ab apnee kisi frnd ki prty me jnaa chahty h vo bhi late night... kia ye safe h...
kuhu - Bare papa plzz.... dekho na mumma smjty he ni
(Abhay always melts when she calls her bare papa)
Abhay - Ummm.. thik h fir jao..but yaa u will be careful..
sidd - dekhaa kese mere bety ko bigar re h ye baao bete or me kuch karu to inko problem h .
Abhay angry - meri chahe jitny bhi problem ho tu sunta thori h...
sidd - Aree par
kuhu shouts- ufff m going byeee...
Ahaan called someone - Hello guards.. tum sabko pta h na kia karna h.. kuhu pe humesha 24 hrs nazar rkhoge... n jese he koi khtra feel karo do inform me...
Sidd - wahh beta to 2 kadam aage.. permsn bhi de dia n safrty ki guarantee bhi...
ahaan- o plzz kuhu meri baachi.. h.. uski respnsblty to meri he hogi na... ab me use mana to kar nhi skta.. to safety k precaution to kar he skta hu..
Abhay was proud of Ahaan...
Ansh chahat arav came down...
Ahaan - hey Ansh kal to bhai bari tariff suni.. tere gane ki ab to gaa k suna de
sidd - haa yrr ansh gaa na ..
Antav stiff...
Abhay smile- ha anshh... kal tum ese he chale gye but now why dnt u think about ur career again
piaa - me or Abhay tumse bht phle he isbare ne baat krna chahte tha fir socha ki tumhare sth itna kuch hogya h .. n shyed abhi tum fmly time spnt krna chahte ho.. but baccha 1 saal hochuka h n abhi to sab kuch thik bhi h..
Ansh cuts - har chiz ka ek sahi wakt hotaa h mom.. jo ata phir chala bhi jata h. or mera wakt bhi chalaa gya.. n ab mujhe singing nhi karni (His words were sharp and clear)
Everyone stunned
Ansh left...
piaa- ise kia hua chahat arav.. tumlog he smjhao
chahT - mom .. ab jab vo nhi krna chahta .. to hume use force nhi krna chahiye...
Arav- di is ryt.. kam wohe krna chahiye jisse khushi mile...
Abhay - to tumlog kia kehna chahte ho singing se ansh ko khushi nhi milty? jis ladke ka mud music se khush hojata tha.. use ab singing nhi pasand?
Chahat and Arav look at each other then left
precap - i dont know
** Happy Makar sankranti votes votes votes plz ***
आप पढ़ रहे हैं
Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)
Fanfictioni know i broke many heart by giving a sad ending of "chahat"... but lets see whats store in "Khwaish" for us .. lets peep in.. Me and my friend dhara wrote it..