part-95

782 44 88
                                    

In R.mansion

It was a stormy night..

Pia was tensed...

Abhay came - Kiaa hua piaa?? tum kaffiii tensed lag ri ho... sab thik to h na

piaa - Pta nhi abhay kuch ajib sa lg ra h.. i hope sab thik he ho.. ab to in tufano se dar sa lgna lagaa h...

Abhayy - Ab ye toofan humara kuch nhi bigar payengi jzz trust me...

In hall room..

Chahat was talking in phone at that time Ansh entered with a lifeless kiara ...

Chahat shocked- Ansh.. Ansh kiaa hua h isee (she shouted)

Hearing the shout everyone came out...

Ansh lied kiara in sofaa.. ansh was motionless one part of his body was like snatched away from him...

Abhay shocked - Ansh.. kiara ko kiaa hua h..?? or kese hua ye sab...

piaaa shook him - batao beta kiaa huaa h..

Ansh - Sab khatam hogya Mom dad.. sab kuch... chin gya mujhse mera pyaar dubara (tears roll down his eyes)

Chahat checked kiara and gasped - Oh no... (chahat also had tears thinking about her brother)

Pia panicked - Chahat kia hua h?? ye Ansh esi baate kyu kr ra h .. sab thik h na kiara ko hua kia h

chahat cried - Mom she is no more.. she is dead...

Abhay shocked... .

Arav entered in home at that time.. looking pale and exhausted...

piaa shouted - No esa kese ho skta.. o god kiara ese.. kese huaa ye sab..

Ansh cried.. sitting on floor.. Arav shatters seeing him like this...

Abhay holded him - Anshh ( alas abhay had nothing to say to console his son)

Arav softly - B..bhai...

Ansh quiet...

chahat cried - Arav . dekh.. na kiara... vo..

Ansh stood up and hold his collar - Kyu dammit kyu??? (ansh cried) kyu mar dia tune use..

Everyone shocked

chahat shocks- Ansh... ye sab tu..

Ansh cried - Arav.. kyu kia tune esa?? or agar yhi ek option tha to tune mujhe kyu nhi mara.. kyu srf kiara ko... kyuu

Arav with tears - Me apko kese mar sakta hu..

Ansh angrily - mar nhi skta .. par tkliff de skta h vo bhi itny gehrii??

piaa shocked - ye sab kiaa ho ra h n arav tumne??

Aravv - bhai ek bar meri baat suno.. .

Ansh pushed him - Nhi sunna mujhe kuch.. nhi sunna...

Ansh cried sitting on floor... Arav sat beside him - bas itna he smjte ho aap mujhe?? kia apko sach me lgta h ki apka arav esa kr skta h..??

Ansh numb n looked up..

Arav smiled n open a pink box it contained a pink crystal he put it near kiara's chest.. soon krystal became blue...

everyone confused...

Arav - Aj kiara mar gyi.. wolfs clan k liye mar gyi... is andhwre ki duniya k liyr vo mar gyi.. par apke liye vo zinda rahegi...

Ansh confused - matlab...

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें