part-34

854 49 85
                                    

Next day morning... the morning seems so fresh.. so bright, jolly and so beautiful.. for abhiya...

pia was combing her wet hair.. as she came out of bath.. n was recalling last night incidence.. n blushing..

Abhay came n saw.. n smirked - kia baat h.. meri beautiful wife.. akele akele he muskura ri h..

pia blushed - Abhayy

Abhay chuckled - 3 baccho ki maa ho.. n ab bhi newly wedded bride ki trh sharma ho ri ho..

pia pushed him - o jzz stop it abhay

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


pia pushed him - o jzz stop it abhay.. kia srf mazak... haa.. n wese bhi hato mujhe baccho k pass jna h dekhna h uthe h ya nhi.. fr breakfst bhi to..

Abhay - ohoo pia .. humare bacche ab bacche nhi reh .. they can tk care of themselve... so jzz let it be na..

Chahat came shouting - Mom mom..

Abhay n pia pullled apart...

Chahat chuckled - Oops hehe lgta h knock krk ana chahiye tha.

Abhay went near bed n strted flipping some files... emberassed ..

piaa - uhh vo.. chahat.. kyu ayi tum.. vo bhuk lgi h na .. bas 2 mnt me abhi breakfst ki arrangmnts karwaty hu..

chahat - oho breakfast to hota rahegaa.. mom.. aj hume shopping jnaa h... us din jaa nhi paye remember .

Abhay rolled his eyes - Chahat.. london me kia tum sirf shopping krne ayi ho..

chahat - o plzz dad.. u na stay out of girls matter... n mom common ready hojao.. jldii...

otherside...

Arav was playing with his phone.. at tht time Ansh came..

Ansh - Arav.. tu zara apna phon de na.. ek call krna h.. but my phons bttry is dead...

Arav - okk .. ye lo..

Ansh took it.. n was lil shocked.. m lil upset.. because in arav's wall paper there was vihaan n Arav's pic..

Arav - kia hua bhai call karo ..

Anshh - ya vo.. tere phn se bhi nhi lg ra.. tu rkh le phn.. baad me krta hu..

Ansh left.. arav confusd.. but understood smthng is definately wrong...

Ansh was in his room sitting silently... arav entered..

Aravv - bhai.. kia hogya

Ansh - kyu.. kuch bhi to nhi...

Aravv - bhai u know na.. u cnt lie to me... Kia baat h bhai

Anshh sighs - Tu or vihaan bhai bht close hogye na pichle 25 saalo me

Arav confused how is vihaan coming here but still he thought to answer..

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें