part-57

832 52 127
                                    

In R.mansion

chahat criedd in a room.. Ansh n Arav followed her..

Ansh also had tearss - chahat.. chahat plzz calm down chahat kia hogya..

chahat with tears - i thought is duniya me .. shyed me he sabse unlucky hu jise uske mom dad ka pyar wakt rehte nhi milaaa but.. ahaan.. (she cried) ohhh godd he went through hell.. mujhe to deda or missi ne palko pe bitha k rakha tha but ahaan..

Anshh jzz silent

Araav - u r ryt di.. unhone bht kuch jhelaa h.. n somewhere his anger is justified also...

Chahat - mom dad ne to bas mujhe pehchanaa nhi tha isliyeee me kitnaa naraz rahi unse.. to vo... usne to kitnaa kuch jhela..

Ansh softly - i think u r ryt..

Araav - butt vo dad ko misunderstand kar re h.. dad ko pata he nhi tha unke bare me agar pata hota to dad kbhi unhe nhi chor dete...

chahat sighs - haaa butt abse hum me se koi usse bad behave nhi karega.. i can umderstand use yhs rehne me kitny taklif ho ri h.. so atleast this much we can doo....

Antav nodded..

otherside..

Ahaan was still shaking in trauma... his pasts were bitter enough...
but with tenderness of sid, he was bit curbed... he was calmed down a bit..

Ahaan sobbed - mujhe yhaa nhi rehna pappyy.. plzz pappy plzzz ... mujhe le chalo... Yha se plz

sidd - bas.. bas baby.. m sorry i didnt know ki tumhe itny taklif thi itna kuch hogyaa ... ok ab bas jab tumhe yhaa rehna nhi h i wont force you...

Sid kissed his forehead.. sid really didn't want to cause any reason of his pain...

but It was heard by ANTAV..

Few time passed..

Abhiya entered...

Abhay was sad n lost..

Ansh - mom.. dad vo.. Bare papa n sab ghar chorke janaa chahte h.. (he said tensed)

Abhay shocked - Whatt no...

Piaa - ese kese jaa sakte h vo...

Abhiya ran to sid's room

Abhay - sid.. sid plzx.. tumlog ese nhi jaa skte..

Sidd - Abhay.. plzz Ahaan yaha nhi rehna chahta... me use or taklif nhi de sakta ... agar mujhe pata hota ki .. tumne uske sth esa kia h to.. me... (sighs) kher choro let us go

Abhay cried - no no.. dont do this plzz .. m sorry mujhe nhi pata tha trust me plzzz..

sidd angrily - to tum ekbar mila kyu nhi use...?? agar sardar ne tumhe bulaya tha to kuch soch samajhke he bulaya hoga na.. agar dekhlete to m sure tum use pehchanlete.. pta h kiaa.. vo bachpan me hubahu tumhari tarah dikhta tha.. isiliye to me use.. pehchan gya tha...

Abhay criedd - it was my fault i know butt...

sid sighs- i know abhay it was not completly your fault but mujhe gussa sirf ahaan k bachpan k bare me soch k ho ra h.. tum soch bhi nhi skte abhay kitnaa dardnak bachpan raha h uskaa... n agar vo ab jna chahta h to

Abhay cried - No plzz no....

Piaa- sid plzz agar Ahaan khud ruk jay fir to tum rukoge na... ??

sid sighed n nodded

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें