part-85

847 65 78
                                    

Chahat was crying clutching herself.. ..she felt so much pain in her heart..

Arav was passing by he heard sobbing sounds n got worried..

Arav worried - Di.. di aap thik ho na..

but nor the reply came nor the sobbing decreased.. ..

Arav pushedd open the door n got panicked - Diii...

Arav immidiately went to her n hugged her - Di.. di kiaa hogyaa..

Ahaan also entered hearing his sounds n shocked - Chahat...

Ahaan ran to her - Chahat.. chahat kiaa huaa h?? tu.. ro kyu rhi h.. (he asked worried)

Chahat hugged arav n cried - Vo wapas aa gya h arav.. vo wapas aa gya

Arav worried - Kon di??

Chahat - NIRVAAN.. i saw him today

Arav shocked.. Ahaan confused..

Arav hugged her tight..

chahat cried

Arav- Di.. plz relax.. plzz shant hojao.. kuch nhi hoga. hum sab h na.. hum us nirvaan ko apko dubara hurt nhi krne denge...

chahat cried - Why did he do this arav? i trusted him so much..

Arav was sad seeing chahat like this but he keep on consoling her.. Ahaan was somehow getting the idea but still confused..

After few tim.. chahat was quiet... Arav made her sleep n then came out..

Ahaan angrily - Kiaa tumlog mujhe kbhi kuch nhi bataoge?? kiaa itnaa bhi haq nhi h mera ye jnne ka ki mere bhai behno k life me kia chl ra h..

Arav shocked - Bhaiyyu aap ye sab.. .

Ahaan - no arav.. plzz dnt lie. jab bhi me tujhse past k bare me jnne ki koshish krta hu tu mujhe rok lete.. akhir kyu?? or aj firse chahat ki vo halat akhir baat kiaa h.. n nirvaan kon h..

Arav sighs - Apko sach jnna h na.. fine...

Arav told him.. Ahaan shocked...

Arav sadly- Di ne kia kuch nhi kiaa us nirvaan k liye.. or vo itna selfish nikla... kese dhoka de dia usne hume.. or di ko.. .

Ahaan felt angry at tht boy for hurting hrr sister..

Ahaan - or vo ab wapas aa gya h??

Arav worried - Di to yhi keh ri h .. par itne saalo baad vo dehradoon kyu aya hoga...

Ahaan angrily - usne jo kia so kiaa par ab me use apni behen ko hurt karne nhi dunga...

Otherside..

Door bell rang.. in a house sanaya opened the door ..

sanayae merrily - So tum finallyy aa he gya?? (she hugged the person standing at door) ptaa bhi h.. i was waiting for u...

they broke the hug and the boys face came in view it was NIRVAAN...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें