part-5

869 62 75
                                    

In Abhay's home..

Abhay was sitting in sofaa .. a glass of blood was.. there in the tablee...

vinay came - Abhayy. ab age ka kiaa sochaa h...

Abhayy cold voicee - ptaa nhi.. but ek baar neel mere hath lag jayy.. me use chorungaa nhi..

vinay - haa but uska milna ab bhi bht mushkil h.. bcz vo clan meetings pe bhi nhi ataa ..

Abhay angrily - Sardar h vo unka or apni shktya barhane vo zarur ayegaa..

Somali entered with attitude - kisne keh diaa tumhe ki... Neel sardar h??

Abhay - tumm?? tum mere ghar me kiaa kar ri ho..

vinayy - umm.. Abhay.. ise meine yhaa bulaya h

somali - jis tarha ki badtamizi tumne mere sath ki h uske baad.. mujhe koi shok nhi tha yha ane ka ye to vinay ne mujjse request ki.. to mr ayi .

Abhay rolled his eyes

vinayyy - To somali plz batao warewolf clan ka ... Sardar kon h..

somali - ptaa nhi..

Abhay angrily - What do u mean pta nhi!! tum clan k bich rehty ho.. unke member bnkee or tumhe he ptaa nhi?

somali angrily - Listen u!!! jo purane leader thi uski maut hochuki h ab koi nayaa bnaa h.. n usne apni shakal kisiko nhi dikhayi??

Abhay shocked - Alina..? vo mar gyi ??

somali - yaa .. jo bhi thi she is no more .. n kafi saalo se koi or he warewolf clan ko chla rr h but usne apni shkl kisiko nhi dikhayi...

Abhay angrily - obviously vo NEEL he hoga

somali - jo bhi h but Neel to definately nhi h... apne behen k isi dhoke ko vo bardash nhi kar pyaa n bhag gyaa.. agr vo kbhi ata bhi h to chupke ata h chupke chala bhi jata h..

Abhay - Daammmm...

somali - Kal ek party h... yhi ki ek business tycoon ne rkhi h n vo ek WAREWOLF bhi h so definately bht sare clan members ane wala h whaa tum dono ko ana hoga me wohee se pta laga lungi rituals kb khaa or kis wakt h ...

Abhayy - okkk...

other side

piaa waa sadly sitting in sofaa karan understood itz bcz of todays meeting...

karan - oyee saddy queen khaa kho gyi

piaa - nthng.. hum kb yha se jaa pyenge or un warewolf k .. bare me koi infrmation mili kia tunhe?? mujhe jld se jld neel tk pohochna h ..

karan sighs - Kal ek party h usi me sab kuch ptaa lagega i guess n for that we need to go..

piaa sighs - Finee...

Next day in party ..

Abhay - mujhe ye sab party wagera me ane ka koi shok nhi h agr baat mere badle ki nhi hoty.. to me kbhi.. nhi ataa

vinayy - abhay plzzz .. har kuch tere hisab se to nhi ho skta na tujhe agr tere baccho k maut ka badla lena h to tujhe ye sb krna hogaa..

Aftersometime piaa and karan entered..

Abhay looked at them.. n his hands fist in anger. piaa looked at him n her grip on karan got stronger..

karan looked at him - godd ise bhi yhaa ana thaa... huh

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें