part-91

1.1K 53 112
                                    

It was night time in R.mansion

Nirvan was lieng unconsious.. n chahat was jzz gazing at him...

Ansh came - Chahat

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Ansh came - Chahat... tu ne kuch bhi nhi khaya h.. thora kuch kha le...

chahat sadly - let him wake up first..

Anshh - Dad ne kha na vo kafi kamzor h... kab uthega pta nhi ..

chahat - Ansh tu jaa yr plz.. mujhse nhi khaya jayga kuch..

Ansh sighs n left..

chahat caressed his face - Nirvan.. plzz uth jao.. m so sorry me time pe nhi.. pohoch payi... (she cried) tum ne humesha mujhse pyaar kia n meine najane kia kia socha tungare bare me.. tumhare dad to khud tumhare he jaan k dushmn bne bethe.. or meine... tumhe unjesa smj lia.. oh god..

Nirvaan stireed in his sleep then open his eyes slowly.. hearing her sobs..

nirvan slowly - A..angel...

chahat gripped his hand tightly - Haa me yhi hu.. plzz baat karo na mujhse.

Nirvaan look around - where m i??

At that time Abhiya entered

Piaa- aree thank god tumhe hosh aa gya nirvan.. kese ho tum ab?

Nirvaan - me thik hu... ab..

Abhay - Great..

nirvan - mujhe abhi chlna chahiye

chahat angrily - have u gone mad.. .. halat dekho apni.. or jne ko keh re ho..

nirvan - but..

piaa- chahat is ryt beta.. u cant go like this u need rest... me kuch khane ko bhejty hu...

Abhiya left..

nirvan softly - Angel...

Chahat cried - kia angel?? agr kuch hojata to... mera kia hota..

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें