part-22

939 56 140
                                    

All the legs froze at the spot hearing the name Arav and Vihaan..

piaa sharply turned - wha..what did u just said

Abhi shocked - what do u mean...

vidyut sadly - bht kuch h jo tumlog nhi jnte.. n tum logo ka jnna zarury h...  U gyzz need to know many things so plzz lets talk...

Scene shifts to a place..

Abhay abhi mayra Ansh chahat sat...

Abhay - apns hume yhaa kyu bulayaa.. h ..

pia - aur apne arav ka nam kyu liaa..

Abhi desperatly - kuch boliye bhi

vidyut - ye mera farmhouse h.. meine tumlogo ko yha isliye bulaya tki hum log baat kar ske...

Anshh frustratee  - kuch bolenge bhi..

vidyut - look gyzz i knww ki u all are vampires..

Everyone shocked...

Abhay - howw..

Piaaa - apko ye sab kese?? kia vo sparsh vo.. (she don't wnt to make another expectation)

vidyut sighed - yes...

that yes was enough to shook the Raichnds n Kapoors..

Ansh shocked - d..did u mean to say ki vo.. arav.. no no .. me phle he bht bar fail hochuka ab koi or naya hope nhi lana...

chahat angrily - i think apne humare bare me kahi se search kia n u got to knw about our information.. ye koi naya plan hoga apka... ryt..??

vidyut sadly - Kash ye sab mera plan hota.. but nhi chahat.. vo arav n vihaan he h... yahi sach h..

piaa shattered - To.. to jab ansh bar bar ye sach keh ra tha jab chikh ra tha to kyu.. arav ne ye accpt nhi kia.. or vihaan ne bhi..

vidyut sighs - kyuki.. vo dono nhi chahte ki tumlog unki zindgi me ao..

Abhi hurt - kyu..?? kia itna asan tha unlogo k liye hume bhula dena..

Abhay - yhaa hum pal pal marte rahe n whaa ye dono.. apka beta banke ek fake identity k sth ache se ji rahe h...

Piaa- howw can they do this.. Arav knows how much he matters to me still he didnt came?

pia waa so hurt

vidyut sadly - u dont know the truth piaa..

piaa- kiaa truth.. kesa truth.. esa kia hogya ki arav mere pss bhi mhi aa skaaa..

pia was hurt angry n now she didn't nt want to listen

piaa - use nhi ana na humare pass.. use sparsh singhaniya bnke jina h na.. to vo jiye... hum me se koi uske pass nhi jaegaa.. yhi chahta h na vo...

piaa cried.. ansh held her

Piaa cried - use itnaa pyar kia humesha apna manaaa.. ansh or chahat se bhi zyada pyar kia.. n this is wht he did..

mayra sadly - Arav to fir bhi tumhara saga beta nhi tha.. but vihaan.. usko to meime janam dia .. fir bhi usne esa kia...

All were hurt n angry at them..

vidyut - gyzz plzz ek bar meri baat to sunlo.. tumlog galat...

abhay angrily - Nhi jnna hume kuch.. hum jaa re h...

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें