part-59

866 55 203
                                    

In Arav's room..

Arav was sitting sadly lost.. vihaan entered

vihaan - Araav... kia huaa tu niche kyu nhi ayaa jha me ansh or chahat or baki sab h... 

Arav - itz nothingg bhaiii ...

vihaan concern - Araav.. kia baat h..? koi baat h kia.. tu chahe to mujhse share kar skta h..

Arav hugged him tight.. as he wanted to feel needed.. vihaan understood that n he hugged him.. worried

vihaan worried - Araav.. u r scaring me.. bata na kia hua... h.. i know something is upsetting u... ki vo Ahaan h?

Aravv - no no.. bhai itz nothing itz jst that i missed u... (subpressing his inner turmoil)

Abhi entered- Ahem Ahem... koi hume to miss krta he ni..

Arav smiled - dedaaa...

Abhai caressed him - hwz u baccha

Arav - m fine

Abhiii - Vihaan to tumhe bht miss krta tha... isiliye hum yhaa aa gya.. ab milne aya karogee na?? humse

araav - offcours.. iske liyee ese formal invitation ki zarurt nhi h mera jab mann karega me aa jaungaa...

Abhi smiled n left...

vihaan - wese arav i got to know some info about Mr.singhaniya

Arav shocked - where is he?? is he fine

vihaan - pura to nahii pataa... but yaa he is in Indiaa...

Araav - ohh.. i hope he is fine ( tensed)

vihaan - mee too hope so.. anyways chalte h... baad me milte h.. or sun tere dil me jo bhi h na vo agar mujhse nhi keh paa ra to ansh ya fr chahat se keh.. vo zarur smjhnge..

Arav sadly nodded n wave him bye.. Sadly ansh chahat is not understanding him.. 

Arav thinks- i think bhai is ryt.. me kuch zyada he soch ra hu.. kal me bhai or di ko leke bahar jaunga we will spent some time together like old days.. fr sab thik hojaegaa...

Next dayy...

Ahaan saw arav was walking to and fro.. near his car

Ahaan chuckled - ise kia hogyaa... subah subah konsi tension pal li isne

chahat came out ..

Arav - diii

chahat - haa bol na..

Arav - dii kitne din hogye ns hum apne meeting place nhi gye.. lets go there...

Ahaan came - m sorry Arav but she cant go anywhere mujhe chahat k sath ek important meeting me jna h ..

Araav - diii.. cant u go. for once

chahat sighs- no baccha.. deal is really important..

chahat n Ahaan left.. Araav stood sad.. Ansh camee

Arav smiled - bhaiii

Anshh - oye chahat chali gyi kia.. she left her filee

Araav frowmed - yess

Anshh - Abb jake deke anaa parega uff.. byee haan..

Arav - bhai.. Bhai suno to...

But ansh left. 

Aravv - kisike pass wakt he ni h.. mere liye or vo ahaan bhi nhi chahta ki me unk sath time spend karu..

Arav mind went back to what somali said... - no no... me ye bardash nhi kar paunga ki dad firse mujhe ghar se nikal de... me khud he chala jaungaa... ye ghar chor k.. nobody needs me now ( Arav had tears)..

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें