part-92

919 50 95
                                    

Raichand Mansion still night time

Arav was sleeping... numb.. sensless.. .. piaa softly caressing his face .. being worried for him.. as she got to know.. tht he fainted from Antav

 tht he fainted from Antav

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Abhay came - Piaa.. arav thik h.. bas kamzori or thakawat ki wajah se behosh hogya h.. subah hosh aa jaega use..

piaa sadly.. - Nhi abhay thik nhi h ye.... saalo se isne apne dil me sabkuch chipa k rakhaa dabaa k rkhaa ... tumne dekha nhi kese tut gya h vo... sayesha ko dekh..

Abhay also caressed him - Arav humesha kehta tha uske liye uski fmly sabse zyada important or vo proof bhi hogya... usne apne pyar ko ni chuna hume chuna...

pia kissed his head - Sayesha ne ye thik nhi kia.. me to kvhi soch bhi nhi skty janmo janmo k pyar ka sila esa hoskta h..

Abhayy (lovingly gazed at him caressed his face) - Bohot tut gya h vo.. aj jo kuch bhi hua usse... ansh ne btya mujhe... to tum iske uthne k baad zyada pareshn mat hona... n ya let him sleep.. hume abhi chlna chahiye ..

Abhay n pia left....

otherside

Chahat was deeply thinking about everythng... Ansh was cursing sayesha

Ansh angrily - ese kese kar skty thi vo.. humne bigara he kia tha uska arav ka bhi dil tor dia usne..

Ahaan entered- Pyaar sirf takliff he detaa h... tum dono lucky ho ki tumhe sacha pyar mil gya warna pyar ki rahe itny asan ni hoty.

twins understood wht he meant..

chahat - Pyaar me takliff hoty h n us takliff se hum bhi guzre h.. lekin pyaar me takat bhi hoty h.... or muskan bhi

Ahaan glared - CHAHAT...

chahat - No bhaiyyu i wont stop.. apnw bas ek raye bna li kbhi usee pucha uske dil me kia h.. kbhi jnne ki koshish ki us raat kia hua tha...

ahaan angrily - Meine khud apni ankho se use ..

Ansh cuts- Apni ankho se to apne or bhi bht kuch dekha tha na... jisko sach manke apne apni zindgi k najane kitne saal barbaad kr diye... pr kia vo sach tha??

Ahaan shocked.. the past memories alwaya hurted him n it did hurt him today also..

Anshh - Apne bina sach ko jane bina sach ko smjhe dad se nfrt krte chle gye... pr agr thora sa dimag lga k ap sach jnne ki koshish krte chachu ko sach kehne dete.. to shyed aj thora alag hota..?

Ahaan hurt - To ab tumlog mujhe us baat ka taunt maroge?? because meri wjh se dad ko kafi zillat bardash krni pari..??

Ansshh- No bhai... hum bas ye keh re h ki sacch ko jano to sahi humse bhi same gltya hui h.. humne bhi esa he kia h apne pyar ko mauka ni dia. jo dekha uspe blv kia hum sab bhai behno ki kahani almost samw he h.. hum humesha gusse me galat deceisn lete h fir pachtate...

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें