part-16

880 54 213
                                    

At Abhay's house..

Abhay entered chahat was there

chahat - Kiaa huaa dad.. ap khaa gye tha.. office to nhi

Abhay sighs- Singhaniya Mansion gye tha..

chahat - ohh par kyu...

Abhay - Contract sign krne.. singhaniyas k sth..
.

Chahat smiled - Contract to ek bahanaa h.. ap arav.. i mean sparsh se milnd gye tha na

Abhay - umm.. milne to nhi.. but yaa.. use ekbar dekhna chahta tha.. dekh liaa.. .

chahat - Haa vo dono exactly arav n vihaan bhai jese dikhte h.. kitny ajib baat h na dad

Abhay - Yaaa.. ye destiny bht ajib hoty h.. kab kaha kese.. konsa khel khel jaty h kuch pta he ni chlta..

chahatt - Yaa... but apne apne is contract k bare me deda se baat ki kia? vo bhi to vihaan bhai ko kitna miss krte h isi bahane milna hojaega..

Abhayy - Nhi.. abhi tak to nhi bataya aj batadunga.. phir kal Singhaniya k offc jaenge..

chahat smiled - okk.. n dad me abhi thora mom k pass ja ri hu..

Abhay sadly - ohkk go.. party k baad se najane .. kia bit ri hogi uspe.. use thora sambhalna..

chahat - apko inki itny fikar h to ap jatate kyu nhi..

Abhay - Chahat....

chahat sighs - ohkk fine..

chahat thinks - Ab me kuch nhi karungi dad.. kyuki mujhe pta h.. ki agr destiny ne sabko wapas laya h to vo abhay or pia ko sath lana chahty h n vo lake he rahnge ..

At pia's flat

piaa was doing some works on her laptop tp divert her mind.. chahat entered..

chahat - mom kia kar ri ho...

piaa- Aree nothing baby kuch offc ka kam.. tum batao.. tum yha kese..

chahat - Are bas ese he..

chahat holds her hand - Mom.. ap thik ho na.. i mean jo bhi kl raat hua uske baad?

piaa sighs - yaaa m fine.. dnt wry..

chahat -mom agr ap batana ni chahte to itz ok.. but plz udaas mat raho.. n ansh khaa h

piaa tensed - Sabse zyada vo he disturbed h beta vo manna he nhi chahta ki vo arav nhi sparsh h.. ab tum he jake dekho.. Use thora samjhao.. Plzzz vo humesha se dil se sochta h m worried kahi uska dil na tut jay...

chahat - okkk..

chahat went to ansh's room..

Ansh was sitting upset n was lost in his thoughts .. chahat came n smack his head lightly

Anshh - ohh tu kb ayi.

chahat - Bas abhi abhi..

Ansh was sad

chahat - kia hua h tu ese sad kyu h..

Anshh  innocently - Bas soch ra hu Arav kitnaa badal gya h.. kal usne mujhe bhai bulaya n fir kehta h ki glty se.. .. Galti se kia yr.. Me to uska bhai he hu na... Vo esa kese keh skta h mujhe

chahat softly - Ansh.. vo humara arav nhi h.. Baby vo Sparsh h..

Anshh stood up  - Noo no no .. tumlog jo bhi dekh re ho vo jhut h.. vo humara Arav he h.. bas natak kar ra h.. Bht maza aa ra h use hume pareshan krne me..  But dont worry me bhi uska bara bhai dekhta hu kab tak ye natak continue rakhta h vo..

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें