Arav went unconsious..
chahat panicked - Arav..arav .. o god wht happened..
Ansh worried - arav opn ur eyes yr plzz.. hum bas mazak kr re the... m sorry.. shit yr ise kia hogya.. Achanak...
Abhay pia came there ... seeing arav like this they all got worried...
Piaa (held arav)- Araav.. Ansh kia hua use ?
Ansh worriex - dont knw mom.. he suddenly fainted..
Abhay put his hand on his forehead.. - shit. he is so weak... anshh lets take him to my place
pia angrily - just shut up.. vo mere ghar jaega tunhare ghar nhi...
Abhay - piaa plzz try to understnd... hum yha jhgra na krk arav ko le jay to acha h...
piaa - haa to vo mere ghar jaegaa tunhare ghar nhi!!!
Ansh angrily - just.. stop it both of u!! arav yha behosh paraa h. n ap dono ko ab bhi apni stupid fights ki pari h.. huh..
piaa caressed arav's unconsious face...
piaa panicked - Ansh take him to my home plzz..
this time abhay decided to stay quiet..
Ansh and chahat nodded..
Ansh picked him up .. n everyone left... They reached the flat..
pia opened her door lock.. n Ansh entered with unconsious Arav..
piaa was hell tensed - ise tumhare...room me leta dete h..
Ansh nodded n lied him in his room...
Abhay n chahat was also there..
chahat tensed - Dad.. arav ko kiaa hogyaa achnk... vo thik to h na...
Abhayy - mujhe vo kafi weak lg ra h..
pia cubbed aravs fc - Araav.. uthoo..beta.. ankhe kholoo...beta.. plzz .. kiaa hogyaa...
but no response..
piaa tensly - Call mr.vidyut..
Ansh nodded n called him.. n told abour the situation...
vidyut tensed - Oh god.. i think arav firse apna khana pina chor chuka h.. esa phle bhi bht baar hua h.. but vihaan use khila deta tha but ajkl .. shyed vihaan bhi nazar nhi de paa ra.. n arav is skipping his meals ..
Ansh - but kyu.. arav esa kyu krtaa h... (he was hell worried for his brother)
Vidyut - Ansh .. jine ki khwaish use zyada kbhi bhi nhi thi.. n is unwanted zindgi se use koi lagav nhi h n he thinks ki uski powers to use kbhi marne ni denge to kia fark prta h vo khaye ye na khaye...
Ansh just felt so angry at arav he cuts the call...
Piaa worried - kiaa hua Ansh kia khaa unhone..
Ansh - weaknes se he hua h esa mom... vo vidyut to dekhta nhi h.. n vihaan bhai se to ye jhut bolta h ki usne khana kha lia but meine dekha h kese offc me khna phekta tha.. Khana to dur ki baat.. Pani tak pite nhi dekha meine
piaa felt so bad fr him she caressed his face lovingly - kyu krte ho tum esa ... plzz bacha dnt do this.. to urself... (she cried) me kia karu Ansh.. kese use apne pass rakhu... ye ladka to ajib si zid pe h.. uspe haq bhi nhi jata skty.
chahat - Dont worry mom.. bht jald sab thik hojaega... or kisne khaa haq nhi jata skty apka haq h n ap jatayegi use.. hum bhi dekhte h vo kese dur hatata h apko..
आप पढ़ रहे हैं
Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)
Fanfictioni know i broke many heart by giving a sad ending of "chahat"... but lets see whats store in "Khwaish" for us .. lets peep in.. Me and my friend dhara wrote it..