After Abhay left.. piaa throwed all the things from her tablee.. she was so annoyed with his behaviour...
Abhi tensed - Piaa.. piaa jzz relax..
piaa - Howe can i relax Abhi.. just howw can i... !! Abhay jab dekho aake mujhe sunaa k chalaa jata h.. smjta kia h vo khudko.. aahhhh..
At other side..
Abhay was fuming in Anger he directly went to his car n was about to open it
vinay - Abhay.. Abhay jzz stop it.. wht was tht haan..
Abhay angrily - u r asking me wht was tht! when u clearly know.. tht what is the situation between mee and her.. and iss pure duniya me .. srf pia ki he modelling agency mili thi tumhe??
vinay - ye Paris h abhay.. mujhe yaha k bare me sab kuch ni pta meine jisse information collect ki.. usne yahi jgh batayi thi mujhe..
Abhay - whatever..!! me uske sth kam nhi karungaa..
Vinayy - Abhayy plzz yr.. ab ese last moment me hume MODELS kha se milenge..
Abhay - i dnt caree lets jzz go from here...
Abhay n vinay left .. abhi looked at it from his window..
Abhi then looked back n saw piaa.. rested her head on her chair .. n closed her eyes
Abhi thinks - ye sab kiaa hogya in 25 saalo me .. jo Abhay or piaa ek dusre se alah reh he ni skte.. vo.. aj ek dusre k sayee se bhi nafrat krte h .. kese sab kuch thik hoga...
karan came at tht time..
karaan - piaa... wht is all this? and.. Abhayy vo ayaa tha kia yhaa. .. n how dare he usme tumhe sunaya or tumne use kuch nhi khaa kuch kehna chahiye tha..
piaa sighs - Karan plz let it bee...
karan looked at Abhi..
karan - tum? yha bhi ..
pia - Karan he is my best friend Abhimanyu..
karaan - oh hi.. nice to meet you..
pia - Well tum yhaa??
karaan - haa vo ek party
piaa - o god karan.. not again jab bhi ate ho party ki infrmation he late ho..
karam smirked - yahi to mera talent h bby.. wese mere ghar me party nhi h.. some Mr. watson ne rkhi h.. so tumhe chlnaa h . n Abhimanyu plz tum bhi anaa...
Piaa - No yr karaan m not intrested..
karan - mee kuch nhi sunna chahta bas tumhe anaa h.. yr Abhimanyu smjhao na apni bestyy ko mere se to 10 saal me ni smjme ayaa..
piaa smiled sadly - mujhe is duniya me bht log nhi smjj paye.. so itz ok i dnt expct anything from anyone
karaan- pia yr me to mazak..
pia left.. karan sighs
Abhimanyu - Dont wry piaa ko me manalunga or party me bhi le aunga..
karan - thanks dude..
otherside..
Tht man when Abhay met in shopping mall..
man - Kiaa is baar tumhari khbr pakki h..
somali smirked - 100% Neel wohi milegaaa...
man - thik h to fir me Abhay ko inform kar dunga.. is bare me..
आप पढ़ रहे हैं
Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)
Fanfictioni know i broke many heart by giving a sad ending of "chahat"... but lets see whats store in "Khwaish" for us .. lets peep in.. Me and my friend dhara wrote it..