part-96

673 44 53
                                    

Scene starts in Vihaan's room..

Vihaan angrily throwed all his things... he felt pathetic for breaking her heart like this .. her shattered face was coming in her view and he felt more and more guilty....

Vihaan shouted - Aaaaahhhh..

he broke down in tears and sat.. thtz the momnt when Abhi and mayra sat beside him...

Abhi - to krishna wapas aa gyi h?? isiliye itne din se tum tensed ho...

mayra cubbed his face - Kyu khudko usse dur karne ki koshish kr rahe ho?? kyu ?? vo khud chl k ayi thi tumhare pass

vihaan- mom?? ye aap keh ri h?? aap?? bhul gyi ... ki kese usne apni jaan gawai thi is andheri duniya me rehke...

Abhi - beta tumhe kia lgta h? is ujale se vo khush h?? no beta vo salo se tumhe he to dhund ri h.. go n get her baccha isse phle der na hojayy...

vihaan - but.... (suddenly he saw vission n pnicked)

Abhi tensed - vihaan kia hua

vihaan stood up - godddd.. krishnaa . shit.. vo musibat me h dad i hv to save her..

mayra- sirf use he nhi.. apne pyar ko bhi bachana..

vihaan sighs n ran...

otherside

Anshika was standing in a cliff n crying - how could u hurt me like this vihaan? srf tumhare liye wapas aayi me.. humari kahani ko pura karne wapas ayi me . n u jzz.. kia fayda mera ji k.. mera h he kon.. tumhare liye he to ayi thi... ab agr tum nhi chahte to thik h.. me jaa ri hu .

Anshika was about to jump.. but vihaan pulled her n she crushed on her chest...

Anshika shocked- vihaan...

vihaan angrily - kiaa karne jaa ri thi tum?? pagal ho gyi ho tum..

Anshika pushed him - jzz shut up!! tum hote kon ho.. mujhe rokne wale.. me jiyu ya maru isse tumhe kia fark parta h...!!

vihaan angrily - Fark parta h dammit!! because I LOVE U!!! saalo se intezaar kar ra hu... ji ra hu srf tunhari yaado k sahare.. aj mera itna sa kehna tum bardash nhi kar payi.. mera socho?? meine tumhari maut bardash ki h..!!! jiya hu me 25 saalo tk akele bina family k bina pyar k.. jiya hu me.. dammit..!!

krishnaa looked at him with numb eyes..

vihaan cried - ek bar firse tumhe khone ki himmat nhi h.. tbhi dur rkhna chahta hu tunhe khud se...

Anshika - nhi kar paoge tum mujge khudse dur smjhe tum?? nhi kar paoge.. i love u dammit.. i love u...

and they hugged each other....

Otherside... .

In jungle...

Abhay and pia were trapped...

some wolfs encircled them...

Abhay angrily - Kon ho tumlog or kiaa chahte ho...

Piaa- jzz tell us dammit!!

Neel came smirking...

neel - itny jaldi bhi kiaa h Abhay piaa... abhi to khel bas shuru hua...

Abhay angrily - Neel...!!! i must have known ye tum he honge..

neel - afsos phle nhi socha na abhay. ab to tum fass gye...

Abhay was about to.. shooed them away...

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें