part-84

773 50 78
                                    

Next day..

Ansh woke up from his sleep and saw a gift box.. near his bed...

Ansh confused - Ye kon laya or aj to mera koi b'dayy bhi nhi h..

it was a big box...

Ansh touched the wrapping box and then opened it.. and what he saw made.. him shocked...

Abhay piaa entered with a smile and sid and panchi.. too .

Piaaa - Anshhh baby.. tumhe kesa lagaa apnaa gift..

Ansh stiffed - ye..?

Abhay - ye meine choice kiaa h .. tumhe pasand to ayega na...

sidd - Aree champ humne sunaa tu bht achas gata h.. yr kabhi humee bhi to sunayaa karoo...

Ahan also entered - Aree wah bhai... kbhi mujhe bhi tumlogo ne nhi bataya.. chahat or arav ko to pta tha na tere is talent k bare me...

Ansh rudely - Aap ye kyu layee dad??

piaa- Aree beta.. meine he abhay se bola tha.. as.. ab ek saal hochuke h.. n bby tumhe to business me koi intrst nhi h .. n meine socha

Ansh cuts her in between sarcastically - Aapne sochaa ki.. ye kab tak ese bekar bethaa rahega h naa..

All shocked

Abhay - Ansh betaa...

Ansh angrily throwed the guitar...

Abhay shouts - ANSHH..

ansh hurt- Firse dad.. firse app wohee sab kar re ho... apke sare bacche itne talented h.. ek me he nakara h na.. jo ghar betha rehta h.. h na??

Ahaan shocked - ansh?? wht are u even talking about

Anshh - jab meinee apse keh diaa tha ki i dnt wanaa sing to kyu aap log bar bar mujhe force kar re h...

Abhayy - Anshh!! jzz behave urself me ye sab tunhare future k bare me soch k he to kar ra hu..

Ansh sighs - do u knw what dad?? u wont understand.. (Ansh left angrily)

Ahaan shocked - Ansh.. ansh yr wait.. dad ap rokiye use...

Piaa - Is ladke ko ho kiaa gyaa h..

chahat angrily - Kiaa aplog sach me nhi jante.. ki vo kyu esa kr ra h...

Arav- jab bhai nhi chahte to kyu aap dono unhe force kar re h.. cant u see u gyzz r hurting him...

Arav and chahat left to pacify Ansh..

Ahaan jzz stood confused - Mom dad.. kia aplog mujhe batayenge...

Sid panchi - Akhir baat kia h .. abhay.. ye bacche humesha apne past k barw ne soch k sehem se.. jate h..

Piaa worried - Sach kahe to hume bhi exactly nhi pata. par andazaa h.. humee...

Ahaan woriied - Kiaa hua h..

piaa- they used to love someone.. but 25 saal phle ua hadse ki wjh sab bichar gye . .. bacho ne kabhi humse kuch kahaa nhi... n humne bhi unse kuch pucha nhi... kyuki hum unke zakhmo ko kuredna nhi chahte tha... n they think we dnt understand.. but we do understand..

Ahaan shocked - So they.. loved someone..

Abhay sadly - ajib he kismat h in 3 o  ek sth pyaar me pare or ek hr sath bichar jana para... me jnta hu shyed isiliye ansh dubara gana nhi jata .. bcz music or pyar ek he sth uske zindgi me aya tha.. or ek he sth chle gye.. but me apne bete ko khush dekhna chahta hu..

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें