part-29 (Maha episode)

1.3K 66 215
                                    

In singhaniya Mansion..

Arav sighs - Chalo us somali se picha to chutaa

vihaan - haa i still cant beleive ki.... vo meri life se chali gyi..

Arav - all well tht ends well..

vidyut came - Adii.. i know ki... shayed jo kch bhi huaa usse tum upset huye ho.. but somali was not a gud grl

Arav sarcastically- Ohh to apko ye baat ab ptaa chali.. wao bari jaldi ptaa chal gyi..

Vidyut - Why do u hv to be so sarcastic..

Arav angrily - Because i dont like u at all... jb bhi apko dekhta hu... to mujhr meri majburi yaad aty h.. iska fayda apne kese uthaya vo yaad ata h...

vidyut guilty - Sparsh vo...

Arav - exactly.. sparsh... m not ur sparsh.. mera nam Aarav.. inka nam vihaan h but apne humse humari pehchan tk chinli...

vidyut - ohk fine. ha me mnta hu meine .. tumdono ko use kia .. but ab to mere bete ka badls pura hochuka h.. so agr tum dono chaho to apne parents k pass waps jaa skte.ho

Arav n vihaan shocked

vihaan - Aree u out of ur minddd.. dad.. ap hosh me bhi h ap kia bol re h..

vidyut - haa. jao .. chle jao.. i wont stop u..

Araav- wao... kitna asan h na apke liye sab kuch.. kam khtm hogya to nikal jao... but hum apki tarah selfsh nhi h.. hum apne parents ki jaan khtre me nhi daal skte... unke pass jake.. to humdardi dikhane ki koi zarurt nhi h...

Vidyut sighs n left..

Arav was sitting in his sofa sadly.. vihaan came - kia soch ra h..

Aravv slaunched his head on vihaans chest.. n closed his eyes .. vihaan can understnd the turmoil which both are going through is shattering them from inside...

Arav sadly - kuch ach nhi lg ra bhai.. har pal tut ra hu andar se.. or himmat nhi h khud ko sparsh singhaniya bnaye rkhne ki..

vihaan sadly - haa..us somali ne... mom ki insult ki me kuch nhi kar payaa... esa lg ra h jese kisine humare hath pao band diye ho..

Arav - bhai.. lets go from here... wese bhi ye project khtm hone wala h fr hum chale jaenge .. humesha humesha k liye...

Vihaan - me bhi yhi soch ra tha lets jzz move out ... from here..

vidyut heard all this n shocked... - me indono ko kahi nhi jane de skta.....

Next day..

At R.mansion..

Piaa - Ansh.. chahat.. common .. jldi jldi niche ao breakfast is ready fir office k liye bhi nikalna h...

Abhay came at tht tims n looked at piaa..

piaa ignored... abhay sighs..

Abhay was going.. suddenly he felt dizzy... n then he fainted

pia shocked - Abhayyy...

pia shouts- Abhayy.. abhay wht hppn.. get upp..

pia shook him..

Ansh chahat came running..

aansh - Dad...

piaa- Gyz dekho na abhay ko kia hogya ..

Ansh picked him up n lied him in bed.. chahat holds his hand n strted chntng some spells...

pia worried - Abhay thik h na

Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें