In R.mansion tht night
Chahat was walking she saw abhay gazing at the moon holding pia's pic..
chahat softly - Dad...
Abhay hide the pic - haaa bolo..
chahat - kyu chupa re ho dad.. ap mom ko miss kar re ho na..
Abhay looked away - nhi to..
chahat smiled - Ap mujhse jhut nhi bol skte dad.. n u know tht..
Abhay sadly - usko khud se dur karne ka deceision mera tha.. n wese bhi jo kuch bhi meine uske sth kia.. i deserv her hatred..
chahat - but kyu dad.. kyu.. apne unpe ese blame lagaye.. kyu.. mom kitna pyar krty h sbse..
Abhayy looked away - ptaa nhi..
chahat - Dont u want her.. back
Abhay quiet - i dont deserv her....
chahat - u do dad.. mom se baat to karo.. manane ki koshish to karo.. without trying anything u r jst giving up.. this is not done dad.. n upar se Ansh.. bhi...
abhay - Ansh?? vo kia kar ra h..
chahat sadly - Ansh ko lgta h ki vo sparsh he arav h.. n isiliyw apni nakam koshish kr ra h.. ye proof krne k liye.. vo arav h..
Abhay worried - but vo arav nhi h..
chahat - Ha dad.. ye me smjty hu ap smjte ho.. yaha tk mom bhi smj gyi.. but vo pta nhi kyu smjna he ni chahta.. Zid he pakarli h jese..
Abhay worried - ye ladka bhi na..
chahat - mujhe to dar is baat ka h jis din uska bharosa tutega tb vo kese sambhalwga khud ko..
Abhayy - tum use smjhane ki koshish karo chahat.. ansh ko to hum sb jnte h vo thora sa innocnt h.. vo dimag se nhi dil se sochta h.. isliys kayi bar glt decesn bhi le leta h.. is bar esa kuch na ho...
chahat - hmm ..
Next day..
Ansh came at office early n started searchig in sparsh's drawer ..
Ansh - common common.. kuch to milega mujhe yha se koi bhi kari.. kuch to..
suddenly Adi entered.. Ansh shocked
Adi confused yet doubtful tone - kia kar re ho tum yha?? n kia dhund re tha..
Ansh - vo me... vo...
Abhay entered - Aree adii.. vo ansh ko meine he bheja tha meri ek file dhundne mujhe lga sparsh k cabin me hogi..
Ansh - haa.. or sparsh mila nhi.. to.. meine socha me he dhundlu...
Adi rudly - konsi file.. or mili?
Ansh - nhi.. vo
.Abhay - aree mere room me he thi.. mil gyi.. now plz come
Ansh n Abhay were going
Adi rudly - Mr .Raichnd.. ainda se agr hum me se kisiki permission leke humare cabin me aye to acha hoga.. koi bhi era gera humare room me aye ye psnd nhi.. specially sparsh ko..
Abhay n Ansh hurt.. but nodded.. n left..
other side
Abhay angrily - kia kar re tha tum.. wha..
ansh - dad vo
Abhay - Enough.. mujhe pta h sab kuch chahat told me.. but tum jo soch re ho vo glt h.. they r not arav n vihaan.. aj meine bacha lia har roz me nhi bachaunga so wakt rehte smj jao.. isse phle der na hojayyy..
आप पढ़ रहे हैं
Khwaish ~ ( Book 2 A Sequel Of chahat sereis)
Fanfictioni know i broke many heart by giving a sad ending of "chahat"... but lets see whats store in "Khwaish" for us .. lets peep in.. Me and my friend dhara wrote it..