मै बहुत देर से गायब था तो मुझे ढुंढता हुआ रवी भी उसी वक़्त घर आ गया !!
रवी मुझे देख कर बोला " कहां था तू यार अभी कुछ देर पहले मैं तुझे पूछने आया था !
मैने रवी को पुलिस थाने वाली सारी बात बता दी !
रवी सुन के बोला ";- यार चलो अच्छा है अब पुलिस अपना काम कर लेगी !!
मैं बोला ";- हा रवी मैं उस नमन को जेल में देखना चाहता हूं तभी मेरे कलेजे को ठंडक मिलेगी !!
हम दोनो बाते ही कर रहै थे उसी वक्त गेट के बाहर एक कार आ कर रूकी ! मैं और रवी बाहर देखने जाते तभी एक सफेद कुर्ते पजामे में एक आदमी अन्दर दाखिल हुआ उसके कन्धे पर लाल रंग की एक कीमती चादर लटक रही थी पांव में कीमती जूतियां थी !
उसके पीछे उसके दो बाड़ी गार्ड थे ! वो आदमी गेट से अन्दर कमरे में दाखिल हो गया और हमारे सामने हाथ जोड कर खडा हो गया !!!!
मैं उसको देखते ही पहचान गया कि वो यहा का जमींदार है !
वो हाथ जोड कर बोला ";- जी मैं अभी इलैक्शन में खडा हूं आपका कीमती वोट मुझे ही मिलना चाहीए ,क्योकि आप लोगो के लिये मैने बहुत कुछ करना है यहा गाँव की सडके जो हाईवे से होकर बडे शहरो में जा मिलती है वो पक्की करवानी है घर घर पानी की अच्छी सुविधाएं करवानी है और अपने देश के युवाओं के लिये भी बहुत कुछ करना है इसलिये आप को अपना वोट मुझे ही देना है ! मेरे साथ सहमत हो कर तो आपको चलना ही होगा ! क्योकि मैं अपने इलेक्शन के टाईम कोई भी अडचन नही चाहता !और अगर कोई अडचन आई तो मैं उसको उखाड़ फेंकता हूं !!!!
वो इतना कहते कहते मेरी और आ गया और मेरे कन्धे पर हाथ रख कर बोला ";-तुम ही राज हो ना जिसने कल मेरे बेटे से मार पीट की और आज मेरे बेटे के खिलाफ रिपोर्ट लिखवा कर आ गया !!
""वो तो इन्स्पेक्टर शरीफ था जिसने मुझे फोन करके सब बता दिया ,नही तो तुम तो मेरी सारी मेहनत बेकार कर देते !!
""कहा ना मैने कि मुझे अपने काम मे अडचन पसन्द नही !! तो बेटा समझ जाओ और नमन को भूल जाओ... ,कही ऐसा ना हो कि अपनी बहन के चक्कर मे तुम अपनी मां को भी खो दो !! इतना कह कर वो मेरे गाल पर हाथ थप थपा के चलने लगा !!
आप पढ़ रहे हैं
अंत
Mystery / Thriller"नमन;-" वैसे तेरी बहन थी बहुत मजेदार... बहुत मज़ा करवाया उसने मुझे..साली खुद ही कपड़े उतार देती थी.. अपना एक एक अंग दिखा दिखा कर कपड़े उतारती थी कि एक नशा सा हो जाता था मुझे..साली रोज़ चूस चूस कर मांगती थी.."" राज़;-" साले हरामजादे!!! हाथ खोल मेरे...