part 17

1K 50 35
                                    

Our first kiss😚😚🙈🙈





Vir-- tujhe toh kuch zarruri baat karni thi na?

Anil-- arey ha, mai toh bhul hi gya tha, woh kya hai na jo delhi ki jammen hai humari, uske silsile mai humein aaj hi delhi nikalna padega ( delhi jana bohut zarruri hai, 😂😂😂)

Vir was shocked
Vir-- nahi yaar, mai ni jaa raha, abhi toh hum uss farm house se wapas aye hai, ibb kuch dino ke liye mai kahi na jane wala..

Anil-- vir par ye kaam bhi toh zarruri hai yaar...

They were talking and purvi comes.

Anil-- dekhiya na, bhabi aap hi samjhiye ise, bachho ki trah zidd kar raha hai...

Purvi-- kya hua mukhiji...

Vir-- dekh na , ye keh raha hai delhi chal abhi.. Subah hi toh aye hai ibb waha chala jau kya..

Purvi very well know that why he is not ready to go..

Purvi-- mukhiji chale jayiya na, agar anil ji itna keh rahe hai toh,

Vir-- na mai naa jane wala, agar mai chala gya toh do din waha se aa na paunga.. 

Purvi throught-- do din toh msukil hai, mukhiji ke bina rehna,, par abb kya kre kaam bhi toj zarruri hai, humein kaise bhi karke mukhiji ko samjhana hi hoga...

Anil-- bhabi abb aap hi khuch kariye...

Purvi-- anil ji aap taiyari kijiye, mukhiji zarrur jayenge..

Vir-- oyee ye ke zabardasti hai, maine kaha na mai nhi jaunga...

Anil-- abb aap ne keh diya, abb mujhe koyi chinta nhi hai, mai jacke taiyari karta hoon jana kii. He goes from there...

Purvi comes close to her-- mukhi aap kyu zidd kar rahe ho.. Jaiye na, apna kaam khtam karke jaldi aa jaiye,

Vir-- mai nhi jaa raha bawri, kahi abb do din toh kya mai tere se ek pal bhi door na reh sakta..

Purvi smile and said-- mukhiji hum toh yahi hai.. Hum thodi kahi jaa rahe hai, aap jaldi se kaam nipta kar aa jaiye, please humare liye she said-- with pleading eyes...

Vir-- Tu naa, bawri bohut buri haii, ja mujhe tujse baat nhi karni, he turnned his face to other side..
Karoor singh ji gussa baad mai hona, abhi jane ke liye taiyar ho jayie... Suddenly vir's phone rang..

And after that call he become more happy ...

Purvi-- kya hua, kiska call tha, aap itna khush kyu ho rahe haii...

Vir pulls purvi towards him and said-- dekh, bhagwan bhi yehi chahta hai ki mai tere pass rahoon. Ab delhi jane ki zarurat nhi hai, bas pass hi k gaon mai jana hai, sham tack sara kaam khtam ho jayega..

Purvi become also happy-- ye toh achhi batt hai, 🥰🥰

Vir-- bas abb toh jaldi se raat ho jaye, mujhse intezaar nhi ho raha.

Purvi blush🙈🙈🙈

Vir-- oye bawri abhi sharma le, jitna sharmana hai, raat ko mujhe meri jungli billi, sherni chaiye, na ki ye sharmili bawri,, 😘😘😘

Puvir-- aate aate aagye hum itne kareebजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें