part 78

273 66 62
                                    

Shuru karne se pehle ek baat kehna chahungi..Aaj ke part Immagineriy hai.. Par ismein reality bhi add hai..apne aas paas bhi aisa bohut kuch dekha hai.. Jo aaj iss part mein.. Bataungi.. Hope ki meri iss choti si koshish se kuch logo ki choti soch badal jaye..🙏🏻🙏🏻

So let's start....

Purvi wake up with rubbing her eyes.. and she looked around that she was in her room.. She was not at all shocked because she very well know..... Vps bring her here..

But then she shocked.. When she looked to the other side of bed.. She was shocked because vps was not there...

Purvi-- yee.. Mukhiji.. Itni subah kaha chale gye... She gets up from the bed and cheak in washroom but he was not there...

☹️☹️☹️ ye kya baat huyi.. Ek toh hum kal se soch soch k itna pareshan hai.. Humse baat karna toh door... Humse mile bina hi chale gye.. 🤷🏻‍♀️🤷🏻‍♀️🤷🏻‍♀️  and the she get ready and came in the kitchen and asked one of the servent that where is mukhiji...

Servent-- jii.. Woh toh subah hi nikal gye..

Purvi-- achha... Unhone khana khaya?

Servent- nhii..

Servent-- unhone bola ki koyi zarruri kaam hai.. Isliye jaldi mein chale gye..

Purvi in mind-- humse jyada zarruri konsa kaam aagya mukhiji aapko🥺🥺🥺 kam se kam ek baar bata kar toh jaa sakte thein na..
Nhi par inhe toh koyi parwah hi nhi  hai... Uper se kuch kha kar bhi nhi gye ... 🥺🥺🥺... She goes to her room..

...

Bua didn't know that.. Purvi was in home...

Other side.. At hospital....

Vir-- bataiye doctor... Kyun bulaya... Aap ne aise... Kya khushkhabari hai... 😁😁😁 he is really very excited.... Or sab kuch theek hai na? Reports?..

Doctor- jii... Mukhijii.. All good... Sab theek haii.. Or reports bhi normal hai... Or maine aapko yahi batane ke liye yaha bulaya hai.. Ki abb aap bohut jaldi papa ban ne wale hai.. Matlab agli 20th tack .. Aap k ghar ek nanha mehmaan aa jayega...

Vir--😳😳😳😳 kyaaa....

Doctor--  jii mukhiji... Last date.. 20 hai.. Uss se pehle bhi ho sakta hai.. Par agar.. Pain nhi shuru hua.. Toh ho sakta hai. Ki humein operation bhi karna pade.. Par case normal hai.. Toh aisi koyi chinta ki baat nhi hai.. Bas aab aap taiyari kijiye...

Vir-- jii... Doctor... Dhanyavaad aapka.. ( date batane ke liye doctor ne bulaya😂😂😂😂 waha  bichari bawri pareshaan ho rahi hai.. 🤣🤣🤣 khopadi todo iss doctor kii)

Vir in his car.. And he is really very happy... Aaj 1 tarheek hai.. Matlab bs 19 din.. Ya iss se pehle... Humein khushi milne wali hai.. Bawri.. Ki goad mein ek chota sa bachha aane wala hai.. 😌😌😌 par woh toh abhi khudh bachhi hai.. Kaise sambhelgi.. Par koyi naa.. Mein hoon  na uske sath.. Sab sambhal lunga... 😊😊... Kitni khush hogi woh ye sun kar.. Ki sab theek hai. Or 19 din baaki hai... Humara intezaar khatam hone wala hai.. 😌

He is really very happy.. Not because he was going to be father.. He is happy because purvi was going to be a mother.. ( nhi samjh aaya🤣🤣🤣 chalo hindi mein samjh lo.. Woh kushi isliye nhi hai kyuki woh pita ban ne wale hai.. Balki isliye khush hai.. Kyuki unki bawri.. Maa ban ne wali hai.. Zindagi ki sabse badi khushi usko milne wali hai☺☺☺.. Toh apni bawri ke liye woh jyada khush hai.)

Puvir-- aate aate aagye hum itne kareebजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें