First of all sorry guy's 🙏🏻🙏🏻🙏🏻 sunday ko part nhi de payi.. Kyuki meri tabiyat jyada khrab ho gyi thi.. Par abb mein theek hoon.. 😅😅 toh chalo let's continue the story.....
After 8 months...
(So pehle mein ek baat bata doon.. 1+8=9 hote hai🤣🤣🤣mere ko pata hai aapko pata hai.. Mere kehne ka matlab... Hai ibb nana munah mehmaan kabhi bhi aa sakta hai😙)
Purvir was in kitchen.. She was making something... Just then vir enter in the kitchen and give her an angry look🤨🤨🤨😡😡😡 purvi didn't notice his presence.. And she is busy in cooking... 😁😁😁
Vir-- maa... Bhuriii...... Anjalii..... Kaha hai sabbb.... He shout loudly...
Purvi looked at vir with a inocent face🙂🙂🙂-- Arey mukhijii... Aap aa gye...
He didn't answer her question and again shouted-- kya iss ghar mein koyi nahi hai.... And all comes there...
Pd-- kya hua... Virendra.. Kyu chilla raha hai..
With his eyebrows... He looked at bawri.. ( ye toh aaj kal jyada hi chal raha hai🤣🤣🤣🤣)
Vir-- yoo bawri rasoi mein kya kar rahi hai... ?
Purvi-- mukhijii.. Woh toh bas humein panckas khane ka mann ho raha tha.. Toh humne socha bana le..
Vir-- Kyu.. Koyi Or na bana sakta tha😵😵😵😵
Parkashi-- dekh virendra.. Humne toh bohut mana kiya tha.. Par purvi ne zidd ki toh mein mana na kar paayi... Abb tu aagya hai na... Tu hi sambhal ise..
Vir-- haa.. Isko toh mein dekh lunga... And he comes hold her hand -- chal bawri...
Purvi-- Arey rukiye... Abhi humare pancakes bane nhi hai..
Vir-- bhaad mein gye tere panckas... He said with little anger. 😡😡😡
Purvi become silent..
Vir-- ibb chal rahi hai k utha k le jaau... She follow him quitly 🤫🤫(usko pata hai naa... Mukhijii ka gussa kitna bhayanak hai🤣🤣🤣.. Isliye abb chup ho gyi😁😁😁)
Both enter in their room.. Vir make her sit on the bed.. And he start roming here and there... With thinking..
Purvi-- abb aap ye kya kar rahe hai..
Vir--🤨🤨🤨🤨...
Purvi-- boliye... Hum aap se puch rahe hai..
Vir-- chup🤫 ek dum chup... Badboli bawri... Main ye soch raha hoon.. Ki mein mukhiya ke padd se asthiwa de doon.. Or panchayat ka sara kaam chodd doon..
Purvi become.. Shocked😱😱😱-- yee... Aap kya keh rahe hai mukhijii...
Vir-- toh or kya karu.. Jab bhi mein ghar se bahar jaata hoon.. Tera khurafati dimag chalne lagta hai.. Chain se baithna toh tannne aata hi nhi hai... Doctor ne aaram karne ko bola hai.. Par tu hai ki.. 🤨🤨🤨...
Purvi-- pura din hum aaram hi karte hai.. Or Thodi der kitchen mein kaam karne se humari tabiyat nhi khraab ho jayegi...waise bhi... Humne google par padha tha... Ki 9th mahine.. Jyada active hona chahiye... Iss se bacha bhi heathy and active hoga... Aap bekar mein chinta matt kariye...
Vir comes near her and sit on his knees... Hold her hand..
Vir-- yoo sab mein janta hoon bawri.. Par tanne pata hai naa mujhe teri kitni fiker rehti hai.. 🥺he hold her hand in his hand...
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...