Aaj Commentry kamm karungi..
Vir was looking att them with full of anger...
He again goes to his room and he is very angry.... ( matlab mood bohut khrabb hai.. Pehle toh woh bawri ka mazzak ibb yaha aake ye vipul., chain se jeene hi naa dete, mukhiji ko...)
He was waiting for her,long one hours but still she didn't comes.. Now he is become more angry aur restless...
Vipul comes there and said-- mukhiji aapse kuch baat karni haii..
Vir-- ha, bol kya baat hai,,
Vipul-- mujhe na purvi ke bare mai baat karni hai, mujhe lagta hai ki woh aapke sath khus nhi haii., dekhiye na abhi uski umar hi kya hai, aur woh abhi se hi baccho ke bich mai ulajh kar reh gyi haii, mera matlab aap ne toh apni zindagi jee hi lii hogi, par purvi, usse bhi toh haqq hai zindagi jeene kaa... Mai bas ye kehne chahta hoon. Kii mai uss se bohut pyar karta hoon. ( listing this his blood boiled 🤯🤯🤯🤯, uski molkki se pehele woh bhi mujhse pyar karti thi, sayad abb bhi karti haii, par confess karne se darti haii..... ) aur agar pehle woh sab na hua hota toh abb tack purvi meri patni ban chuki hoti.
Vir hold her collar and said-- dekh agar, tujhe yehi bakwaas karni hai na,, toh chala jaa yaha se, Tu meri patni ka dost haii, isliye mai abhi tack chup hoon, warna agar teri jagah koyi aur hota toh pakka abb tack mai usse yahi issi jagah jinda gaad deta.. 😡😡😡😡
He remove his hands from his collar..
Vipul-- arey mukhiji, aap itna gussa kyu ho rahe haii... He was saying this and suddenly purvi comes there.
Purvi-- arey vipul tum yaha kya karr rahe hoo ..
Vipul-- kuch nhi , mai mukhiji se wahi baatein kar raha tha jo tumse ki thi thodi der pehele.
Purvi--- haa , mukhiji vipul bilkul sach keh raha haii.. Ye bohut pyar karta haii... ( she didn't mention,, kis se pyar karta haii🤯🤯🤯)
Vir wa shocked now bawri ko pata hai kii ye vipul uske bare mai kya sochta par fir bhi ise koyi dikkat na hai....
Vipul-- ha mai bohut pyar karta hoon uss se,, mukhiji aap bhi usse manane mai meri madat kariye ga,, woh aapki baat nhi talegi...
Vir was confused😵😵😵😵
Vir in mind-- iske kehne ka matlab kya hai, ki mai apni patni ko iske liye maanau...
He was thinking when purvi say-- tum chinta matt karo, aur jacke aaram karo..
Vipul-- ha chalta hoon mai. And he goes from there.
Vir was still thinking...
Purvi-- mukhiji aap abhi bhi humse naraaj haii..
He was silent...
Purvi puts his hand on his shoulder and said-- mukhiji kaha khoon gyee, kya hua kya soch rahe ho...
Vir-- yo vipul kiski baat kar raha thaa.
Purvi-- woh na ek ladki hai, jis se vipul pyar karta hai...par use lagta hai ki woh kisi aur se pyar karti hai, toh woh confess karne se dar raha hai,, isliye toh aapko keh raha thaa, ki aap madat karna uski...
Vir in mind-- iska matlab bawri ko na pata ye sab, usne mere samne kuch aur kaha aur bawri ke samne kuch aur. .. Kya karu bata doon bawri ko..
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...