part 88

284 53 67
                                    

Sorry sorry... Itni der wait karwane ke liye😅😅😅.. Par itna toh adjust kar sakte ho na aap.😆😆😆 chalo chalo. Bina deri ke story shuru karte hai😁😁..

Pari is now ready.. 😁😁 she is looking so cute. And adorable..

After some time all gets ready

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

After some time all gets ready.
( ab ek ek karke sabko taiyar karwao.. Aesa mera mood nhi hai🤣🤣🤣 toh sab taiyar ho gye..)

Trio were still in their room.

Vir-- kitni pyari lag rahi hai na ye..

Purvi--jii mukhijii.. Bohut pyari lag rahi hai..

Vir-- kahi humari hi na nazar lag jaye ise..

Purvi-- nhi lagegi.. Humne kala tikka laga diya hai. 😄😄😄..

Vir-- arey waah... Yo badhiya kiya tanne
. Waise tujhe bhi kale tikke ki zarurat hai.. Tu bhi kuch kam sundar na lag rahi. 😆😆😆...

Purvi blushed🙈🙈🙈...

Purvi-- mukhijii... Aap bhi naa..

Vir-- kyaaa..... And he goes near her.. And touch her eye corner.. With his finger.. And apply kala. Tikka.. In the back of her ear.. (🙄🙄 pata ni meko kya likha maine abhi abhi🤣🤣🤣🤣... Dekho baat bas samjhne ki hai... Aapko samjh aa gya na.. Ki mukhiji.. Ne kala tikka lagya bawri ko.. Bs baat khatam.. 😝😝😝)

Just then juhi and manas comes there..

Juhi-- baba.. Baba.. Hathi.. Dekho hum ready ho gye..

Purvi-- arey waah.. Genda khargosh aap dono toh bohut achhe lag rahe ho..

Vir-- haa.. Aaj sab bohut achhe lag rahe hai.. Bawri inko bhi kala tika laga de.. Kahi mere jungle ke praniyo
Ko kisi ki nazar na lag jaye.. Ha kyun nhi.. And she did her work.. (Kala tika laga diya.. 😝😝)

Vir-- wah bawri😏😏 tere tino bacho ko toh tune kala tika laga diya.. Or tujhe maine laga diya.. Mujhe  kon lagayega🤷‍♂️🤷‍♂️🤷‍♂️ kya mein na achha lag raha.
Manne nazar na lag sakti..

Purvi-- arey arey.. Humare karoor singh jii toh reh hi gye.. And she did her work. ( kitna kaam karti hai na bawri😆😆😆)

Just then pd comes there..

Virendra purvi.. Chalo beta.. Niche pandit jii aa gye hai.. Muhuurat ka time ho gya.. Chalo niche.
Just then she looked at them and said-- mere bache kitne achhe lag rahe hai.. Thuu.. Thuuu.. Kisi ki nazar na lag jaye.. ( bs yahi baki tha😝😝.. Chalo ye nazar nazar  kuch jyada ho gya🤣🤣.. Aage badhte hai ab)

Then pandit ji did pooja.. For pari's naamkaran... Greho Or nakshtro ko dekhte huye
Mesh rashi ... Hai.. Bacho ke naam ke liye.. Or bachi ka naam.. Bachi ke maa ya baap. Pehle bachi ke kaan mein bolenge.. Uske baad sabko naam bataya jayega.. ( sachi bata rhi hoon.. Mere ko iss bare mein jyada knowledge nhi hai.. Ki kaise kaise hota hai sab. Isliye mein ese hi kuch bhi likh rhi hoon.. Ab galtiya nikalne mat baith jana😆😆 ki aesa nhi. Hota waise nhi hota.. 🤣🤣)

Puvir-- aate aate aagye hum itne kareebजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें