part 75

306 49 27
                                    

Chalo bhai sabhi bade utawle ho rahe thein story padhne ke liye.. Toh maine socha kuch likh hi doon😆😆😆😆.. Bohut dino baad.. Aaj likh rahi hoon.. Toh chalo without any bakbak.. Shuru karte hai....

Purvi was sitting in her room. She was lost in her own thoughts. Just then vir enter in the room.. And he notice that she is lost in her own thoughts.. -- yoo bawri pakka bua k bare mein soch rahi hogi.. Hey bhagwaan abhi toh bs ye aayi hi hai😫😫😫😫Or meri bawri ne muh kaise latka liya hai.. Pata nhi aage kya hoga..

He goes near her.. And sit beside her-- kee hua.. Kin khayalo mein khoyi hai.. 🤨🤨🤨..

Purvi-- nhi kuch nhi..

Vir--achha.. Toh muh kyun latka rakha hai..

Purvi--nhi.. Mukhiji
Aisa kuch nhi hai..🙂🙂🙂hum theek hai..

Vir--🤨🤨apne mukhii se jhooth bolegi ibb... Chal jaldi bata.. Kya hua..

Purvi-- arey aap bekar mein chinta kar rahe hai.. Kuch nhi hua.. And she gets up.
To go. But vit hold his hand. And she turned back..

Vir-- teri aankhein padh sakta hoon mein.. 😒😒😒 fir kyun chupane ki koshish kar rahi hai.. Bua ki baat ka bura laga tanne.?

Purvi comes near him and said-- nhi.. Mukhijii.. Bura nhi laga... Humein ajeeb sa laga.. Matlab unhone aisa kyun kaha ki humein bache ki chinta nhi hai🙁🙁🙁.. Hum toh uski maa hai na.. Toh humein hi toh sabse jyada chinta hogi uski.. 🥺🥺🥺fir bhi unhone aisa kyun bola...

Vir-- aaye hayee... Ye kemiti aansu matt baha.. He wipe her tears.. And said-- manne pata hai bawri.. Tamne humare bache ki bohut chinta hai.. 🙂🙂arey woh bua ki baat ka bura na maan... Woh bahar se hi sakht dikhti hai.. Dil ki buri nahi hai.. Unka baat karne ka tareeka hi aisa hai. Tu jyada dil pe matt le..

Purvi-- theek hai.. Agar aap keh rahe hai.. Toh🙃🙃

Vir-- yoo ke nakli hassi hass rahi hai.. Bawri.. Achhe se hass na..

Purvi-- again smile.. Fake smile🙃

Vir gets up and said-- aisa na hasegi lagta hai tu.. Manne hi kuch karna padega.. And he pulled her toward. Him.. 😻😻😻...

And blush automatically comes on her face..

Vir-- haa.. Ye jab tu sharmati hai.
Na... Aaye hayee... Bss😌😌😌😌😌 mann karta hai tanne dekhta hi rahu...

Purvi-- again blushed 🙈🙈🙈🙈

Vir-- ibb bss bhi kar... They were talking just then a servent comes and said-- mukhiyaji.. Mukhiyaniji
.. Aapko sab khane ke liye bula rahe hai.. (😂😂😂😂rang mein bhang dalna.. Toh koyi.. Vps ke noukro se sikhe😂😂😂oo yaad hai naa. Raamu kaka😂😂😂shower romance ke time aye thein)

Mukhij-- ha.. Aa rahe hai hum.. The both goes..

Everybody was sitting on the table.. 😂😂😂lunch table yaar...

Bua-- yoo sab ke see... Mein yoo na kha sakti...

MS-- loo.. Shuru ho gyi.. Iski notanki😒😒😒😒😒 she said in low tone..

Pd-- bhaijiii... 🙄🙄🙄

Bua-- ooo.भीम चंद 😕😕😕Mein na karti notanki.. ... Notanki karta hoga.. Tu..

Puvir-- aate aate aagye hum itne kareebजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें