part 76

269 47 59
                                    

Purvi enter in the room and Start crying.. Actually she was hurt badly 💔💔💔...

Purvi--humne kabhi nhi socha tha ki mukhiji aisa karenge.. 🥺🥺🥺🥺 woh toh humesha, humse kehte thein ki unhe ek pyar si beti chahiye.. Par aaj jab bua ne itna kuch bola.. Toh mukhiji.. Kyun chup rahe.. Kyun woh kuch nhi bole.. Humein pata hai ki mukhiji ki soch aisi nhi hai.. Par unhe bolna toh chahiye tha na🥺🥺🥺🥺🥺🥺🥺 ye mukhijii ne humare sath achha nhi kiya.. Woh toh humare bache ki itna chinta karte hai.. Itna pyar karte hai.. Toh fir aaj kyun woh piche hat gye.. Aaj jab humein unki zarrurt thi.. Unko humara sath dena chahiye tha.. Kyu unhone kuch nhi kiya.. Kyu kuch nhi kaha...

Just then vir enter in the room..

He goes near her and said-- bawri...

But she didn't reply.. He know very well that she is angry and hurt also..

Purvi wipe her tears and said-- sorry mukhiji... Abhi humein aap se koyi baat nhi karni..

Vir-- manne pata hai tu mere tee naraaj hai.. Par meri  baat sun toh sahi.. Ek baar manne apni baat kehne ka mouka toh de...

She was looking here and there but not in his eyes.. Actually she was avoiding eye contact..

Vir--ek baar meri taraf dekh toh sahi🥺🥺🥺💔💔💔

But she is not looking at her...

Vir-- bawri.. Tu choti si baat par itna gussa kyun ho rahi hai...

This statement of vir... Made her more angry... 😡😡😡😡😡😡😡(actually he didn't mean that... He was just trying to talk to her.. Kabhi kabhi hum aisa kuch bol dete hai🥺🥺jo humein nhi bolna chahiye.. Par humein baad mein realize hota hai.. Ki woh baat kitni galat hoti hai,Or uss se dusra insaan kitna hurt ho jata hai 💔💔💔💔💔💔💔)

Purvi with teary🥺🥺 and angry expression😡😡😡-- choti si baat... Sach mein mukhijii... Aapko ye choti sii baat lagati hai... Ye jo purane khyalo wale log aisi baatein karte hai.. Ye aapko choti baat lagati hai.. Mukhijii... Ye wahii log hote hai... Jo ladki ke janam par hi use maar dete hai... Or aapke ghar mein aisi baatein ho rahi hai.. Or woh bhi humare bache ko lekar. Or aap keh rahe hai choti si baat...

Now vir also realize that what he actually said-- Tu manne galat samjh rahi hai bawri.. Mere kehne ka woh matlab na thaa..

Purvi-- bs mukhiji.. Humein aapka koyi matlab nhi jan na..

Vir-- Tu manne galat samjh rahi hai bawri.. .

He comes close to her and try to hold her from shoulder..but she steeped back..

Purvi-- nhii mukhijii... Yee aap ne achha nhi kiya.. Kam se kam aap toh kuch bolte. Humein aap se ye umeed nhi thii... 🥺🥺💔💔💔💔 with that she goes out from room..

Vir-- bawrii... Bawrii... Meri baat toh sunn.... But she goes.. Without listing anything..

Now vir is frustrated and he was feeling guilty also.. Because he hurts her so much💔🥺🥺🥺

In anger he throw the flower vase😡😡😡😡😡😡...

And pd comes there and she looked that virendra is very angry..

Pd-- virendra kya hua🙁🙁🙁.. Beta Tu itne gusse mein kyun hai..

Vir-- itna kuch ho gya maa. Or aap abb bhi mujhse puch rahi hai ki mein gusse mein kyun hoon...

Puvir-- aate aate aagye hum itne kareebजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें