So kaha thein hum😂😂😂😂 (abb yaad karne ke liye pichla part padhne matt chale jana😂😂 bhulkado... 😂😂😂 short mein yaad karwa deti hoon.. Ki mukhiji ne bawri ko tadpaya tha.. Par fir humari bhookhi sherni jaag gyi thi.. Aur usne babbar sher par humla kar diya tha😂🤣🤣🤣😂😂😂😂)
So let's start...
Purvi-- aap ne bohut tang kiya aaj humein.. Yaad rakhna iska badla hum aap se zarrur lenge...
( kamino.. Tum log yaad rakhna😂😂😂😂😂.... Humein badla chahiye... Warna badle ki aag mein hum jal jayenge 🤣🤣)
Vir-- lee.. Lena meri jaan jab chache le lena... I am all yours😚😚😚😚😚😚...
Purvi-- abb chaliye... So jaiye... Time dekhiye kitna ho gya hai... Fir subah hum uthayenge toh bolenge ki humne sone nhi diya.... Aur fir panchayat ke liye late ho jayenge fir hum par gussa karenge.. She was saying but she didn't hear any response... She looked at him.... Awww.... He was sleeping😴😴😴 sleeping like a baby... A tired baby.. ( ha ha.. Bhai.. Tired baby... Khel ke bohut thakk gya... 😂😂😂😂😂😂 ibb neend aa gyi....)
Purvi-- abb kitni jaldi so gye.... 😙😙😙karoorsingh kahi ke... Purvi kissed on his forehead😚😚 and she also laid down.. And of the lights... And soon she also slept😴😴😴😴😴....
Morning🌞🌞🥱🥱🥱... (Inki morning waise jyada tar phone ringing se hi hoti hai... 😂😂😂😂chalo aaj phone nhi karwate kisi se .. 😂😂😂)
Purvi open her eyes slowly and she gets shocked its 8.am..she gets up hurrily and after freshnup she goes in kids room... She was now more shocked because kids are ready to go for school...
Purvi-- arey... Wah... Aaj aap dono apne aap uth gye...
Manas-- haa... Hathi abb hum achhe bache ban gye hai.. Aur achhe bache toh khud hi taiyar hote hai naa...
Juhi-- haa... Hathi.... Aur aaj hum apna lunch bhi pura khtam karenge... Aap chache humein karele ki sabji de dena...
Purvi-- kuch toh gadbad hai... Kya chal raha hai.. Tum dono ke dimag mein..
Juhi--aisa kuch nhi... Abb hum jaa rahe hai.. Aap aur baba ghar par hi rehna.. Humein aap dono se koyi zarruri baat karni hai... School se aane ke baad...
Purvi-- konsi zarruri baat.. 🤔🤔🤔kya hua... Kahi tumhare school mein koyi problem toh nhi.. Ya fir tumhare ne tumhe danta... Ya kisi ke sath jaghda...
Manas-- aisa kuch nhi hua.. Hathi... Aap bs baba, ke sath hi rehna... And both kids kiss o her cheeks and bud good bye to her and goes..
Purvi-- abb pata nhi.. In dono shaitano ke dimag mein kya khichdi pakk rahi hai... Pakka koyi na koyi bawal karenge... Akhir gye toh apne baba par hi hai😝😝😝... Chal purvi abb uth kar un kumbhkarn ji ko uthaya jaye... Warna fir se humein bolenge ki humne jagaya nhi.. 😑😑😑😑
Purvir enter in the room.. She looked around but vps is not there...
Purvi-- abb ye kaha gye... Subah subah...
Just then vir comes out from the bathroom.. After bath he looks more hot... Ahhh... ( aapko toh pata hi hai.. Messy hair🙈🙈🙈😚😚😚) he was wearing a black kurta..
Vir stand near the dressing table.. He was combing his hair... (Ye scene bhi ulta ho gya🤣🤣🤣🤣🤣)
Purvi was starting him... She want to kiss him hardy..badly...( samjh rahe ho naa..emotions jaag jate hai kabhi kabhi😂😂😂😂😂jaise purvir ki closeness dekh kar humare jaag jate hai🤣😂🤣😂😂😂)
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...