part 90

233 50 18
                                    

So jaisa ki maine ig pe bhi aap sab ko bataya.. Ki ab horror track chal raha hai.. Koyi bhi serious nhi lega ise.. Or haa.. Meri story bs entertainment ke liye hai... Naa ki andh vishwas felane ke liye.. Mein aisi cheezo ko badhawa nhi deti... 😅😅 chalo ab aage badhte hai.. Or shuru karte hai... 😁😁😁...

Next morning vir wake up.. With rubbing his eyes.🥱🥱 .. And he saw purvi and pari were sleeping.. Near him. 😘😘😘both were looking so cute.. While sleeping😴😴.. Vir  caressed purvi's cheeks.. And think about the last night incident...

Vir-- manne pata hai bawri.. Kal jo bhi hua.. Uske baad tu. Bohut ghabra gyi hai.. Par mein tere tee wada karta hoon.. Ki jab tak mein hoon.. Pari ko kuch nhi hoga..

Then vir touch Park's cheeks 😊😊and she smiled in sleep like she feels his touch ☺☺ he smiled☺☺ then he kissed both of them.. And try to get up.. But he can't.. Because something stop him. It is ....his pari's little hand.... She was holding his finger.. (Pinky😂😂promise wali. Finger..) With her tinny hand.. He smiled☺  and gets happy because for the first time pari hold his finger. Then purvi wake up slowly because she Felt some weight on her.. Because vir is leaning on her.. ( kyuki.. Purvi beech mein thi.. Or pari side pe🤣🤣 toh pari ko chune ke liye.. Toh mukhi unke uper Jayenge na🤣🤣 or haa.. Ab ye matt bolna ki agar purvi beech mein thi toh pari ne finger kaise pakdi.. Abey.. Mukhi ne jab pari ko kiss kiya.. Toh unka hand croos hua tha purvi se🥱🥱 abey ab jyada meko nhi pata bs tum samjh lena. 🤣🤣🤣)

Purvi looked at vir..... He is smiling😊😊😊...
Purvi-- aap itna kyun muskura rahe ho..

Just then vir rays his eyebrows.. And tell her.. Looked at pari...
Who is holding his finger...
She smile slightly...

Purvi-- achha toh isliye... Aap muskra rahe thein..

Vir-- yee subah kitni achhi hai naa.. ☺☺

Purvi also kiss pari and crassed her cheeks.. And said-- good morning meri jaan😘😘

Purvi-- sahi kaha aap ne.. ☺☺

Vir  looked at her.. With weird expression 🙄🙄🙄

Purvi-- kya hua mukhijii.. Aap humein aise kyu dekh rahe hai..

Vir-- mein dekh raha hoon.. Ki Meri patani badal gyi hai🥺🥺...

Purvi-- kya.. Matlab..

Vir-- matlab yee.. Tu aese pehle mujhe uthaya karti thiii. 🤧🤧🤧...

Purv-+... Mukhijiii... Ab aapko kya apni bachi se jalan ho rahi hai😣🥱🥱.

Vir--maine aisa kab kaha. . . Mein toh bs ye keh raha thaa kiiii.... And he pulled her close...

And she gets shocked😱😱 with his sudden pull..

Purvi-- mukhijiii aap...

But before she can complete her sentence... Vir put his lips.. On her lips😳😳😳😘😘😘 .. It was a soft..and soothing kiss🥵🥵🥵🥵 . He broke the kiss soon.... And gets up.. And smile.. Goes to the washrom..

Purvi--.. Ye mukhijii..bhi naa.. Inka kuch nhii.. Ho sakta..

Just the... Pari said-- hmm..... ( arey jaise chote bache... Baatein karne ki koshish karte hai na.. Waise. 😁😁)..

Purvi looked at her.. -- achha. Jii.. Aap ko bohut pata hai.. And she left her in her arms..

Purvi- my baby... Aapko pata hai.. Ki kal aapko aese dekh kar.. Aapki mamma kitna ghabra gyi thii...

Puvir-- aate aate aagye hum itne kareebजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें