part 38

417 43 18
                                    

After eating...

They are again comes out.. The weather was cool today.. Nd romantic to😍😍😍...

Vir-- manne lagta hai ki... Humein ibb ghar chalna chahiye.... Mosam bhi khrab ho raha hai... Barish aayegi.. Lagta hai...

Purvi--😒😒😒

Vir-- ibb tanne kya hua... Kyu ghoor rahi hai.. Manne aise..

Purvi-- waise toh bohut keh rahe thein.. Ki humare sath time bitana hai.. Ye woh.. And abb itna achha mosam hai.. Aur aapko ghar jana hai... Aap naa bikul bhi romantic nhi hai... 😣😣😣karoorsingh kahi ke...

Vir pulled her toward him and she lands on his chest...

Oo achha.. Toh aaj mosam ke sath sath meri bawri.. Bhi romantic hi rahi hai.. Wahh... Aur mai toh bas iss liye keh raha tha.. Ki agar barish aagyi.. Tujhe pakka bheggne ka mann karega.. And fir tujhe cold ho jayega.. Jo mai nhi chahta....

Purvi-- bass.. Battein karwa loo aao se jitni marji... Unromantic kahi ke..

He tight his grip on her waist... And said-- ye kuch jada hi ho raha hai bawri... Aur mai kitna romantic hoo aur kitna nhi... Ye tujhe achhe se pata hai... Agar fir nhi koyi shankka hai toh chal kamre mai abhi door kar deta hoon🙈🙈🙈🙈..

Purvi blushed 😳😳😳... And said-- mukhiijjii aap bhi naa..

Vir-- bas... End tera yahi hota hai.. Mukhijjii aap bhi naa.. He said with doing her mimicry😂😂😂😂😂

Purvi laughed 😂😂😂...

Purvi-- jabb aap aisi harkatein karte hai na.. Bohut hi jada cute lagte hai. 😘😘😘..

( ye bawri bhi na, compliment dena hi hai toh achhe se de de😂😂😂 .. Cute ke alawa bhi aur bohut Sare words hai🤣🤣🤣unki hotnees ko bayan karne ke liye.. 🤣🤣)

Vir-- achha😑mai koyi bachha hoon jo cute bol rahi hai.. Arey tera pati hoon.. Agar taeef karni hai toh achhe se kar na...

Purvi-- abb aap.. Cute hai toh cute bolenge hi... 😘😘😘

Vir-- achha..cute ke alawa.. Aur kuch na hoon.. 

purvi-- ho naa... Handsome😍😍😍

Vir-- achha.. Aur..

Purvi-- dashing... 🥰🥰

Vir-- aur...

Purvi-- smart...

Vir-- aur....

Purvi-- kya sun na chahte hai aap😝😝..

Vir--tujhe nhi pata. . Bata na in sab ke alawa aur...

Purvi comes close to his ear and said-- aapko pata hai aap bohut hee... She was so close to him... And her bold voice was sending shiver in his body.. 🙈🙈🙈.. He can feel her hot breath 🥵🥵🥵🥵 near him...

Purvi--aap bohut hi jada...

Vir was waiting for her.. That what is she going next to say.....

Purvi-- aap.. Bohut hi... Unromantic hai... And with that she run from there...

Vir-- achha.. Toh ye bawri... Mere mazze le rahi thi.. Ruk abhi batata hoon.. Tujhe ki kon kitne pani mai hai... And he run behind her... They are runnug here and there... Both are so happy... 🥰🥰🥰....

Puvir-- aate aate aagye hum itne kareebजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें