Then guruji and others made some holy pooja before leavingNow the darkness is removed and the light of goodness begin to shining in haveliAfter that.. Everybody was resting in their respective rooms..
In purvir room...
Juhi manas and purvi was sitting around pari.. And they were playing with pari😇😇😇 and pari was also smiling and playing with them... Hi
And vir was sitting on his chair and looking some files..
Purvi-- dekhiye na mukhijii.. Aaj pari kitni khush lag rahi hai.. Lagta hai isne bhi apni didi or bhaiya ko bohut miss kiya.. 😇😇isliye unse milke itni khush hai.
Vir-- hmm...
Juhi-- hathi.. Aapko pata hai.. Humne waha pari ko bohut miss kiya.. 😁
Manas-- ha.. Or mera toh kahi mann hi nhi lag raha tha.. Iske bina..
Pari smile slightly 😊😊..
Purvi also smiled☺☺☺
Purvi-- dekhiye na mukhijii.. Pari kitna muskura rahi hai..
Vir-- hmm.. ( ye banda apne pair pe kulhadi maar raha hai🤣🤣)..
Now purvi looked at him angrily...
Purvi-- hum aap se baat kar rahe hai.. Mukhijii..
Vir-- hmm...
Now she become more angry.. 😤😤😤😤...
Purvi-- genda khargosh chalo ab bohut der ho gyi hai.. Tum donoJaa kar so jao.. Theek hai..
Or waise bhi tum dono thakk gye honge na.. Jao jaa kar so jao..Both-- theek hai hathi.. Good night.. Hathi..good night pari.good night baba..... And they kiss them.. 😚😚😚..
Vir-- good night bachoo..
And kids goes..
Just then pari start crying...
Vir-- didn't even looked at her.. That why she is crying. 😑😑 purvi feels not good..
Vir was checking his laptop..
Purvi feed her milk thenMade her sleep... She is sleeping now... Purvi made her lay down in crib.. And then she gets up and locked the room... Then he looked the windows.. and. Put the curtain down.. ( jyada matt soch🤣🤣uska kuch karne ka irada nhi hai.. 😂😂woh toh bs thand bohut hai🥶🥶🥶isliye sab kuch lock kar rahi hai.. Taa ki kahi se thandi hawa na aye..
Then she looked at vir.. Who is still working...
Purvi-- mukhijii.. Aapko sona nhi hai..
Vir-- hmm... ( ab yoo gaye😂😂)
Now she can't take it anymore.. And she goes near him.. And close his laptop...
Vir-- bawriii.. Yo k kar rahi hai..
Purvi-- itni raat ho gyi hai.. Bs bohut ho gya kaam.. Aab chaliye chalkar so jaiye...
Vir-- bawri..kaam zarrui hai..
Purvi-- or.. Hum.. Humari chodiye aap k liye toh pari bhi zaruri nhi hai..
Vir-- faltu ki baatein matt kar.. Manne kaha naa.. Kaam zaruri hai.. And he again open his laptop...
But purvi again closes his laptop and snatched it...
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...