After attending that call, purvi was still in shock.... She is numb.. Tears drops comes from her eyes... She run out from the room... She bang on with parkashi...
Parkashi looked at her...
Parkashi-- arey purvi ye tu kya kar rahi hai, tujhe pata hai na, aisi haalat mai bhagna thik nhi hai, she notice that she was crying...
Purvi kya hua, Tu aise ro kyu rahi hai.. Beta sab thik toh hai na, bol kya hua,
Purvi-- maa woh..... Woh... Mukhi..... Mukhiji...... She said with shivring voice😦😦😦😦😦....
Parkashi-- virendra... Kya hua use, woh toh kaam se bahar gya tha na,, agya kya woh.....
Purvi-- maa, mukhiji kaa acci... Accident ho gya hai. She start crying 😭😭😭😭. Parkashi gets shocked😱😱😱.
Parkashi-- tujhe kisne kaha....
Purvi-- humein, hospital se call aya tha...
Purvi-- maa , aap please bachoo ka dhyan rakhiye, hum ja rahe hai, mukhiji ke pass,
Parkashi-- bacho ka dhyan anjali rakh legi, Tu chal mai bhi chalti hoon tere sath...
They enter in the hospital and goes in icu room because who inform purvi, that person tell her that he is icu...
Purivi run toward the icu...
She see vir was on the bed with closing eyes, his head was banged...
A lone tear escaped from her eyes 😢😢😢..Purvi-- doctor sahib, humare mukhiji thik toh hai na..
Parkashi-- kya hua virendra ko, doctor...
Doctor-- unka ek bohut bada accident hua hai... Aur unke dimag par gehri chot lagi hai, agle 24 hours mai agar unhe hosh na aya toh kuch bhi ho sakta hai....
Purvi gets shocked😱😱😱
Purvi-- aapke kehne ka kya matlab hai, kuch nhi hoga humare mukhiji ko, aur aap doctor aapka kaam hai unka ilaj karna, aise faltu ki baatein maat kijiye, she gets panicked....
Parkashi hold her and said-- kuch nhi hoga humare virendra ko, Tu apne aap ko sambhal purvi, tere liye itna stress thik nhi hai.
After two hours
Purvi go near him and sit there
Purvi-- kyu kiya, kanaah ji aap ne humare sath aisa, pehle itni khushiyaan de di fir ek hi jhatke mai sab cheen liya,akhir kyu, agar mukhiji ko kuch ho gya, toh humara kya hoga, hum jee nhi payenge unke bina... Kuch bhi ho kanahh jii aapko unhe theek karna hi hoga, she said with fold hands🙏🏻🙏🏻🙏🏻. Abhi toh unhe itni baddi khushi deni thi, aur uss se phele hi aap ne, 😟😟😟... She start crying 😢😢😢 she hold his hand in her hand and said-- mukhiji, abb uth jaiye na... Dekhiye naa aapke bina humara kya hall ho raha hai... Uthiya na, aur uth k apni bawri ko chup karwaiye naa... Please mukhiji😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭. Se was sitting there, holding his hand, whole day passer like this... At night she start again crying-- mukhiji, akhir kyu aap humein itna pareshan kar rahe hai, uth jaiye na please, 🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻 warna hum aapko tau chalisa sunana shuru kar denge. .
Her tears falls on his hand.... 😢😢😢 and he start moving.. Seeing his movement purvi gets happy and call the dorctor...
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...