Morning...
Purvir were sleeping together 🥰🥰
Kids comes there with knock at door.. And their beautiful sleep gets broken...Purvi gets up but as always... 😂😂humare mukhiji abhi neend mai hai... Utne ka koyi mood nhi hai.. 🤣
Purvi goes near the door and said-- arey bacho tum subah subah yaha.. Itni jaldi kaise uth gye tum dono..
Manas-- hathi hum bahar ja rahe hai. Dadi ke sath.. Hum bs aapko batane aaye thein..
Purvi-- bahar ja rahe ho.. Par kaha ka rahe ho?
Juhi-- dadi ne kaha ki woh aaj humein park mai ghumayengi aur shopping bhi karwayengi.. Toh hum aapko batane aye thein..
Purvi-- achha theek hai.. Tum dono apna dhyan rakhna aur dadi ko jada pareshaan matt karna.. She kissed both the kids on their forehead😚😚😚...
Manas-- hathi.. Kya baba abhi tack nhi uthe?.
Purvi looked at vir.. Who was sleeping like a baby🙈🙈🙈cutipie😍😍😍
Purvi-- nhi.. Woh abhi tack nhi uthe..
Kids enter in the room and comes near the vir and said-- baba.. Jaldi utho..
Vir slowly open his eyes and said-- Arey tum dono subah subah yaha kya kar rahe ho..
Juhi-- hum aapko order dene aye hai..
Vir--🤨🤨 kaisa order..
Manas-- hum daddi ke sath bahar ghumne jaa rahe hai..
Juhi-- haa.. Toh aaj aapko pura din hathi ke sath rehna hai.. Unka dhyan rakhna hai.. Aaj koyi kaam nhi.. Manas said in warning tone...
Vir-- aapka hukam sar aakhon par.. 🤗🤗🤗 mai tumhare hathi ka pura dhyan rakhunga...
They were talking just then parkashi comes-- and she said-- chalo chalo bacho.. Jaldi chalo.. Chal kar gaadi mai baitho.. Nhi toh der ho jayegi.. Kids goes from there.
Parkashi-- virendra hum sab bahar jaa rahe hai.. Tu purvi ka khyal rakhna..
Vir-- jii.. Maa aap chinta matt kariye.. Mai iss bawri ka achhe se khyal rakhunga.. He said with naughty smile🤭🤭🤭 .. Looking at purvi...
Prakashi-- aur haa. Woh priyanka abhi kuch din yahi rehne wali hai.. Toh tu ek kaam karna use gaon ghuma dena..
Both purvir gets shocked...
Vir-- par woh toh aaj jane wali thi ma.. Haa jane wali thi.. Par abb woh keh rahi hai ki uska mann nhi kar raha.. Toh kuch din aur woh yaha rukegi..
Purvi in mind--humein pata hai iss chipkali ka abb jane ka mann kyu nhi kar raha.. Mukhiji par dil jo aa gya hai uska..
Vir-- toh maa. aap ek kaam kijiye p. ( bhai banda puri koshish kar raha hai.. Chipkali se pichha chhudwane kii😂😂😂😂😂)
Parkashi-- arey naa. Naa.. Humare sath na jayegi woh.. Maine uss se pucha tha..
Vir-- toh ekk kaam kariye.. Aap anil ko boliye.. Naa woh kammina toh vella hi hota hai.. Woh ghumma lega usse🤧🤧🤧..
Parkashi-- arey virendra. Kaisi baatein karr raha hai tu.. Woh videsh se anil se nahi tujhse milne aayi hai.. Toh tu ghumma abb usko..
Vir-- par maa..
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...