part 92

205 45 52
                                    

Toh kaha thein hum🥱🥱

Ha
. Ms was thinking something...

Flashback...

Mama sarkaar was cheaking some files in the factory.. He was alone there.. Just then he hear a voice of someone crying...

He moved... Toward the direction..

Then he see that a old lady is sitting near the pillar.. And she is crying... And sobbing🤧, 🥱

He moved clsoe to her.. And put his hand on her shoulder...

And she gets scared.. and shouted 😩😩😩..

Lady-- chod.. Do humein.. Chod.. Do maaf kar doo.. Aage se aisa kabhi nhi hoga.. 😩...

Ms -- arey aap kon hai.. Behn jii.. ( ye jo sale soch rahe thein na.. Ki mama ji ka chakkar hai.. Chachi se😂😂 waise kuch nhi hai kamino.. Sab tumhari tarah tharki na hote.. 😂😂)

When he looked he said-- arey aap.. Aap toh woh...

Lady-- ji ha mein hi hoon.. Kalyani...

( chachi ka naam🥱🥱🥱)..

Mama sarkaar--.. Par aap yaha.. Or is tarah se... Aap ro kyun rahi hai... And he notice that her hand is bleeding.. And she have some marks. . On her body.. ( like Someone badly beat her.. 🥱🥱)

Mama sarkaar- ye aap ko kya hua.. Ek min aap yaha aiye. And he made her seat on the chair.. And then he badage her hand with his hanky.. ( 😂😂😂 ye scene filmi hai.. Salo shaq matt karo😂😂aisa kuch na hai🥱🥱😩😩)..

Then he give her water to drink..

And she drunked it..

Mama sarkaar-- ibb aap araam se bataiye.. Ki kya baat hai.. Or aap aise iss halat mein kaise... Kya hua aap ke sath..

First she didn't tell anything.. But when he forced her.. ( Abey woh wala forced nhi.. Matlab sach batane wala forced 😂😂tumhara dimag kaha jaata hai.. Manne achhe se pata hai.) She start to speak...

Kalyani--.. Woh mere bete rajiv ko aap jante ho na..

Mama sarkaar-- ha.. Bohut achhe se.. K ho gya usko..

Kalyani-- usko kuch nhi hua.. Usi ne apni biwi ke behkawe mein aa kar mujhe ghar se bahar nikal diya.. Or usi ne mere sath maar peet bhi ki..

Mama sarkaar gets shocked😱😱😱

Mama sarkaar-- k.. Par rajiv toh bohut achha ladka hai na..

Kalyani-- nhi..Woh achha nhi hai.. Dekhiye aap meri halat.. Kya haal kar diya hai usne apni bhudi maa kaa.. Isliye mein apne gao se yaha aagyi.. Kyuki mein agar waha rehti.. Toh woh mujhe or maar taa..

Mama sarkaar-- toh aap ko.. Police lo bulana chahiye tha na.

Kalyani-- ab jaise bhi hai.. Hai toh mera beta hi naa.. Ek maa kabhi apne bache ka bura nhi soch sakti.. Isliye.. Mein bs waha se aa gyi.. Par ab mere paas rehne ke liye koyi jagah nhi hai..

Mama sarkaar-- arey.. Aap mere sath haveli chaliye.. Or waise bhi humari ristedari bhi hai.. Chaliye aap..

Kalyani -- nhi nhi.. Aap ye sab kaisi baatein kar rahe hai. Mein aap ke sath nhi jaa sakti..
Or aap ko jo bhi maine bataya hai aap kisi or ko matt batana.. Ye meri binti hai.. Mein nhi chahti ki meri wajah se koyi mere bete ko bura samjhe..

Mama sarkaar-- ib bure ko bura nhi samkhenge..toh or kya samjhenge.. Par chalo.. Theek hai.. Agar aap keh rahi hai toh mein kisi ko kuch nhi bataunga.. Par aap ko mere sath haveli toh chalna.. Padega..

Puvir-- aate aate aagye hum itne kareebजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें