Vir-- ibb. Tere mazze ke liye.. Tin Tin zindagiyaan khatre mai thodi dalunga mai😒😒😒
Purvi-- aap na rehne... Dijiye.. Humein nhi karni koyi bike riding..😏😏 She left the handel😂😂😂 but vir was smart...he was already holding the handel... He know his bawri very well... 😂😂😂...
Vir-- dekha.. Abhi agar maine na pakda hota na.. Toh tino ka swarg waas ho jata...
Purvi give him an weird look..
Purvi-- abb rokiye naa..
Vir-- mai.. Kyu roku.tanne mazza naa.. Aa raha.. Par manne toh aa raha hai na... He said .. With kissing on her neack😘😘😘... ( mukhijii...kripya ye harkatein yaha naa karein... Warna bewajh chot lag jayegi😂😂😂itna hi hai toh bike rokiye aur le jaiye kamre mein😂😂😂🤣🤣🤣🤣)
Purvi feel Goesbumps 🙈🙈🙈...
Vir was lost in her...and the was about to hit ... With a stone... Purvi shout... --- mukhijiiii....
With her shout he comes back in his sense... And stop the bike...
Then both comes in the house.. (Chotu sa jo ghar tha waha😂😂😂)
Purvi-- aapki wajah se.. Humara accident hone wala tha.. Aaj
Vir--meri wajah se naa... Teri wajah se hone wala tha..
Purvi--😦😦hawww... Humne kya kiya...
Vir-- arey... Jo Tu humesha karti hai.. 😒
Purvi--kya🙄🙄
Vir-- mujhe.. Distract.... 😚😚😚😚...
Purvi-- abb ismein humari kya galti hai..humne thodi aapko kaha tha.. Ki waha shuru ho jaiye.
Vir-- abb kya karu... Jab tere kareeb hota hoon naa.. Toh khud ko rok nhi pata... 😚😚😚😚
He pulled her ... By her waist...
Purvi-- achha jii... Flirting Karna toh koyi aapse sikhe...
Vir-- flirting... Yoo ke howe. 🤔🤔
( merw dimag kharb hai... Matlab mai kuch bhi likh rahi hooon... Mukhijii ko distract ka pata hai par flirting ka nhi pata, 🤣🤣🤣🤣sense hai koyi iss baat kii😂😂😂😂aur mujhe dekho.. Apna mazak khud hi bana rahi hoon😂😂😂)
Purvi-- humare bhoole mukhiji ko flirting ka matlab nhi pata...
Vir-- arey.. Naaa pata tabhi toh puch raha hoonn...
Purvi-- flirting matlab... Line maarnaa...
Vir-- line maarna matlab... He asked innocently...
Purvi comes out from hi hold and said-- itne bhi bhoole na baniye abb.. Itna toh aapko pata hi hoga...
Vir-- smile...
Vir-- arey nhi... Pata.. Tabhi toh puch raha hoon...
Purvi--humein nhi batana...
Aur humein batiye.. Ki hum ghar kab jaa rahe hai... Humein kapde change karne hai.. Hum in kapdo mai abb comfortable nhi haii😫😫
Vir-- pehle toh tu suit hi pehnti thi...ibb ke hua..
Purvi-- pehle ki baat aur thi..
Aap bas abhi jaldi ghar chaliye...
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...