part 49

390 44 25
                                    

Doctor-- humne apni taraf se puri koshish ki thi.. Par kismat ne humara sath nhi diya... Hum aapke bachee ko nhi bacha paye... 😞😞😞

Vir was shocked... 😱😱😱😱😱😱😱
His eyes filed with tears..

He gets up from his place and said-- aap mazak kar rahe ho na.. Doctor sahib.. Bolo naa. Mera bachha.. Theek hai na.... Kucch..... Nhi.... Hua... Haiii... Useee

He was totally... Broken... 💔💔💔💔



Anil was sitting near the beach and he see that vir was saying something.... He was saying... Nahii.. Aisa nhi ho sakta... Mai bawriii.. Ko kya jawab dunga... Nhi... Mere bache ko kuch nhi hoga...

Anil comes close to him and shake him.. He comes back in his sense.. With a jerk...... Bawriii......

Anil-- kya hua.. Vir.. Itna dara hua kyu hai...

Then he realize that it was a dream.. A horror dream 😰😰😰
( toh kaisa laga mere mazak🤪🤪🤪😂😂😂😂😂😂😂)

Anil-- bol.. Meri bhai.. Kya hua.. Dekh bhabi ko kuch nhi hoga.. Tu ghabra matt.. Woh bikul theek ho jayengi...

vir with teary eyes.. -- bawri ko kuch na hoga.. Manne pura yakeen hai.. Par Anil agar mere bachhe ko kuch ho gya na.. Toh mai bawri ko sambhal nhi paunga... Mujhe bohut dar lag raha hai🥺🥺🥺🥺...

Anil-- arey tu chinta matt.. Kar .. Aakhir woh bhi toh babbar sher ka bachha hai.. Use kuch nhi hoga..

Just then doctor comes near them..

Vir-- ibb kaisi hai.. Bawri... Woh theek toh hai na..?

Doctor-- dekhiye.. Kehna toh nhi chahiye.. Par unhe jitni care chahiye shayd utni unhe mili nhi.. Isi wajah se aaj unki ye halat hai..

Vir-- kee.. Matlab iska..

Doctor-- mukhiji.. Maine aapko pehle hi bataya tha.. Ki unhe weaknees bohut hai.. Aur unki health kuch changes nhi aaye hai.. Uper se woh kisi baat ka strees le rahi hai.. Strees ki wajah se hi unka blood pressure low ho gya tha.. Aur ye unke aur bache dono ke liye theek nhi hai...

Vir-- kya abb woh dono theek hai..

Doctor-- abhi.. Mai kuch nhi keh sakta.. Abhi unhe hosh bhi nhi aya hai.. Kal tack aagar unki halat aisi hi rahi.. Toh sorry to say mukhiji.. Jaisa Maine aapko kaha tha..

Tears were coming from his eyes..

Doctor-- humein.. Wahi karna hoga.. Uske alawa humare pass koyi option nhi bachega..

And doctor goes..

Anil was confused... -- kya karna hoga.. 🤔🤔🤔Doctor ke kehne ka matlab kya hai?

Vir was crying 🥺🥺🥺🥺..

Anil-- Arey bata toh sahi.. Kya karna hoga.. Doctor ke kehne ka kya matlab hai..?

Vir huge him tightly... And said-- doctor ne kaha tha ki bawri bohut weak hai.. Agar uski health mai sudhar nhi aaya toh.. Obertion karwana hoga...

Anil was shocked -- kya...

He break the huge and said- ye sab kab hua.. Aur tune mujhe itni baddi baat batayi kyu nhi... 🥺🥺🥺

Vir- kuch time pehle hi Maine Sare test dubara karwaye thein.. Tabhi doctor ne ye kaha tha.. Aur mai nhi chahta tha.. Ki bawri iss baat ko lekar koyi strees le.. Isliye maine kisi ko nhi bataya...

Puvir-- aate aate aagye hum itne kareebजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें