So all were goes in theri room.. Priya and purvi in one room and vir Or sammer also in one room...
Sammer and vir were talking... Sammer ask him about the village and how he become mukhiya.... (Aira wagera😆😆😆😆... )
Sammer-- jiju... Maan na padega... Aap toh bohut achhe mukhiya hai..
Vir smile..
Sammer-- chaliye.. Abb knowledge ki baatein toh bohut go gyi.. Ab mujhe apne aur purvi ke baare mein.. Bataiye na... Kaise mile aap dono.. Aur kaise pyar hua aapko.. Mujhe sab kuch sun na hai...
( waise knowledge ki baatein kon sir thi😂😂😂😂😂.. Haa... Achhe mukhiya hai... 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣.. Itni baddi baat)Vir--kyu.. Tanne bawri ne na bataya ye sab..
Purvi-- nhi.. Maine uss se pucha bhi nhi.. Mujhe toh aap se jan naa hai.. Ye purvi toh itni ladaku hai.. Toh jiju aapko kaise pasand aa gyi...
Vir-- haa. Sahi kaha tanne.. Ladhne ke liye.. Toh humesha twiyar rehti hai.. Jhansi ki rani.. Gussa har waqt naak par rehta hai..
Sammer-- toh jiju.. Bataiye na.. Kyu aapko shaddi se pehle hi pyar ho gya tha..
Vir-- nahi.. Manne toh pata bhi na tha.. Ki meri shadi is chidokli bawri se ho gyi hai.. Shadi ke baad pata chal..
Sammer -- wahh... Aisa bhi hota hai kya😂😂😂... Toh fir pehli raat kya hua... He asked.. In naughty way...
Vir--😒😒😒😒yoo.. Jo Tu soch raha hai na.. Aur kehne ki koshish kar raha hai.. Main achhe se samjh raha hoon...
Sammer-- samjh rahe ho toh bataiye na... 😁😁😁😁...
Vir-- aisa kuch na hua.. Jaisa tu soch raha hai.. Uss time hum dono
Ko ek dusre ki shakal dekhna bhi pasand nhi thi..Sammer-- hmm.. Very interesting😜😜😜 aur abb dekho... Ek dusre ke bina reh hi nhi pa rahe..
Vir-- blushed 🙈🙈🙈 ( lo.. Bhai.. Humseha purvi sharmati hai.. 🤣🤣🤣🤣aaj mukhiji.. Sharma gye.. 😂😂)
Sammer-- toh fir aapko pyar kab hua..
Vir-- pata hi nhi chala kab ho gya.. Dhere dhere woh mera mere bacho ka mere parivar ka itna khyaal rakhne lagi.. Ki uske bina hum sabka guzzara mushkil ho gya... Kab usne mera dil jeet liya.. Manne pata hi na chala..
Other side..
Purvi was sending him messages.. But he didn't see..
Purvi-- yee.. Mukhiji.. Kya kar rahe hai.. Humare messages.. Kyu nhi dekh rahe.. Kahi so toh nhi gye.. Call kare... 🤔🤔🤔par agar ye priyu.. Uth gyi naa. Toh bawal.. Kar degi.. Ek kaam karte hai.. Call karke bol dete hai.. Ki msg par baat karlo.. She dailed his number...
Sammer-- aapka.. Phone baj raha hai.. Itni raat ko aapko ko phone kar sakta hai...
Vir very well known.. That who is calling him.. At this time.. He pick up the phone..
Vir-- hello..
Purvi-- so gye kya...
Vir-- nhi..
Purvi-- toh humare.. Msg kyu nhi dekh rahe.. Jaldi kijiye.. Apna mobile cheak kijiye.. Aur humse msg pe baat kijiye.. Ok bye.. And she cut the phone..
Sammer-- purvi ka phone tha.. Haina jiju🤭🤭🤭🤭...
Vir-- haa.. Tanne kaise pata chala..
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...