Vir was having his tea and he was thinking about purvi's health...
Achha hua .. Ki alcohol ka koyi bura asar nhi pada.. Warna uss din jab maine doctor se pucha tha... Toh unhone kaha tha ki iske bad effect ho sakte hai.. Maine toh jab subah doctor se baat ki thi..mai tabhi dar gya tha..aur iss chakar mai bawri par bhi chila diya tha...alcohol ka effect janne ke liye hi maine Sare test dubara karwaye thein.. Aur ye bhi achha hua ki.. Doctor ne uss din bawri ke samne kuch na kaha... Par jo bhi hoo... Mujhe kisi bhi haalat mai us se ye sach chupana padega.. Warna tension ki wajah se uski tabiyat aur biggad jayegi...
At 12.00.p.m
Bothe are sleeping peacefully in each other's arms.. 😍😍😍😍 purvi's head was on his chest😍 and his hands was on her waits... They weather was very cool... Hearing the sound of window opening... Purvi's beautiful sleep gets broken...
She gets up and move towards the window... She stand their for some time... Cold winds was blowing.. Purvi-- kitna achha mosam hai... Iss achhe mosam ke sath sath agar kuch achha sa khane ko mil jaye toh mazza aa jaye... Kitchen mai dekh kar aate hai.. She goes to this kitchen... And after 10 minutes she back in the room-- abb hum kya kare kitchen mai toh kuch achha sa hai nhi😩😩😩 par humein bohut jada bhook lgi hai... 🤔🤔🤔mukhiji ko uthaye.... 😑😑😑par iss chidchide babbar sher ko neend se uthana matlab... Apne pair pair par khud kulhadi marna hai.. Par kya kare uthana toh padega.. She goes near him and said-- mukhijii... Mukhijii. Suniyaa naa ....
Vir-- hmm... Bol bawri key hua... He said without opening his eyes...
Purvi-- mukhiji.. Uthiyaa naa... Dekhiye humein bohut bhook lagi hai...
Vir -- toh kitchen maii jaa, ke kuch kha lee naa, mujhe kyu tang kar rahi hai, he turned his face to the other side...
Purvi--🤔🤔 ye aise nhi uthne wale... She pick the water glass and throw it on his face😂😂😂😂....
And he get up with a jerk ....
He looked at purvi---kyu pareshaan karr rahi hai.. Pagal bawrii... Sone de na manne..
Purvi-- sorry, mukhiji.. Par woh kya hai na humein bohut bhook lagi hai.. Humein kuch khana hai...
Vir-- toh tanne kya kitchen ka rasta na malum... Ja jacke khale jo khana hai.. He laid down and cover his face with blanket...
Purvi removed the blanket from his face-- mukhji, humein kuch chtapata khana hai... Aur kitchen mai aisa kuch naa hai...
Vir-- toh... Abb mai kya karu..
Purvi-- kya, matlab kya karu... Humein golgappe khane hai.. Chaliye humein leke chaliye..
He watched the time and said-- iss waqt tanne golgappe kaha se khila doon🤷♂️🤷♂️🤷♂️...
Purvi-- humein, kya pata... Aap gaon ke mukhiya hai... Itna bhi nhi kar skate apni biwi ke liye... 😒😒😒
Vir-- arey toh mukhiya hoonn... Galgappe banane wala nhi... Dekh bawri abb jada dimag matt khrab kar aur chup chap so jaa.. Kal. Jitne kahegi na utne khila dunga abhi so ja..
Purvi-- lekin humein abhi khane hai... Humein craving ho rahi hai.. Aap samjh kyu nhi rahe...
Vir-- parr abhi nhi mil sakte.. 😵ibb soja.. Aram se.. He again laid down... And close his eyes
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...