Ending kareeb aa rahi hai😆😆🤫🤫
Vir was shocked... ( so sab ja gueess bohut lagya.. Ki priyanka- ne koyi kaand kiya hoga... Viru likha hoga, unki pic hogi.. Wagera wagra... 😂😂par ruko.. Abhi sabar karo.. Priyanka kaand karegi... Par ye cake wala kaand bawri ne kiya hai🤣🤣🤣🤣)
Everybody start laughing 😂😂😂😂 specially anil...
(Toh suno.. Cake par na.. Virendra partap singh likha tha, na viren, na, viru, na, mukhiya😂😂😂😂 cake par capital aksharo mai likha tha... KAROORSINGHJII.... )
Anil--- aayee.. Yee namm achha hai... Wahh... Karoorsinghji... And he start laughing....
Vir looks ta purvi and she didn't meet her eyes with him...
Vir in mind-- ye bawri bhi na... Sabke samne meri izzat ka kachra karwa rahi hai... 😒😒😒dekh lunga ise mein baad maii
Before anybody say something more.. Priyanka- shouts--- ye kya hai,, ye kya likha hai cake par... Servent... Tumhe itna bhii nhi pata ki tumhare mukhiya jii ka naam kya hai... Ye kya likh diya... Tumne cake par😡😡😡😡 jao.. Abhi jaacke iss cake ko Dustbin mai phenk do... Aur abhi abhi k abhi naya cake leke aao.. Aur haa. Uspe naam viru likhwana...
Purvi looks at priyanka-- iss chipkali ki toh😠😠😠😠😠😠 ye humara banya cake phenkegi... She was looking at her with angry face... Before she can say anything vir said-- nhi... Cake toh yahi katega..
(😌😌obviously... Ibb bawri ne apne haatho se banaya hai... Aur khudd mehnat se naam bhi likha hai.. Toh woh cake Dustbin mai thodi phenk sakte hai😆😆😆)
Priyanka-- par.. Viru dekho... Na ispe kya likha.. Hai karoorsinghji...
Ye kaise naam hua bhala..Anil-- priyanka.. Tumhe nhi.. Pata ye viru favorite naam hai🤣🤣🤣🤣 haina karoorsinghjii.... He said..
Vir-- oye.. Manne iss namm se naa bula... 😡😡😡😡...
Anil-- iss naam... se toh tujhe sirf ek insaan bula sakta hai.. Haian...
Vir smile...
Priyanka-- kon?? 🤨🤨🤨
Anil comes to purvi and said-- arey aur kon... Humari bhabi jaan.... ( bhabi toh theek haii... But jaan😂🤣😂😂🤣😂🤣😂😂)
Purvi blush🤭🤭🤭...
Parkashi--haa.. Bhai.. Uski biwi ne cake banaya hai.. Aur itne pyar se uska naam bhi likha hai... Toh cake toh yahi kata jayega... Kyu virendra...
Vir-- jii.. Maa. Bilkul... Chal aaja.. Bawri...
Jungle family cut the cake together... Kids. Feed the cake to vir and said-- happy birthday baba... And now it's purvi's turn...
Purvi feed him and said-- in his ear -- happy birthday Mr.. Karoorsinghjii...
Don't know why.. Vir feel happy.. Being angry aur irritate he smile.. 😊😊😊...
Purvi was confused-- ye.. Karoosingh ko kya hua... Aaj gussa nhi karenge.. Kya...
Vir was looking at purvi... 😍😍😍..
Anil-- agar.. Tera bhabi ko ghurrne ka kaam pura ho gya ho... Kya hum tujhe cake khila sakte hai..
Both blushed... 🙈🙈🙈
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...