(Show mai sab ka birthday aa gya.. Juhi manas.. And purvi ka bhi... Par humare mukhiji ka naa aya🥺🥺🥺 par don't worry... Mai hoon naa... 🤣🤣🤣)
Vir-- bawri.. Tu jaake... Aram kar.. Manne kuch kaam hai.. Mai woh khtam karke aata hoon...
Purvi-- theek hai mukhijii... With that he goes...
In purvir's room...
After some time.....Purvi was sitting in her room And she was thinking--🤔🤔aakhir kon ho sakti hai. Woh ladki. Ho na ho woh pakka mukhiiji ko janti hai.. Aur kuch jada hi achhe se janti hai.. Isliye toh unhe viru ke rahi thi... But how can she said viru... Arey aisa lagg raha hai jaise kisi bachhe ko bula rahe ho.. 🤨🤨🤨🤨... Kya kare kaise pata, kare ki woh kon hai.. Kya use call kare... Par call karke kahenge gya🤯🤯🤯.. Hum bhi na sachii maii pagal ho gye hai.. Itna kyu soch rahe... Sidha mukhiji se hi puch lenge... Just then kids comes..
Juhi-- hathi... Hathi... Humein tumse ek bohut zarruri baat karni hai..
Manas-- haa... Bohut zarruri hai...
Purvi-- ha.. Batao.. Genda Aur kharagosh kya baat hai? Hum sun rahe hai..
Juhi-- tumhe pata hai.. Ki kal baba ka birthday hai...
Manas-- ha.. Kal babbar sher ka happy wala birthday🎉🎉🎉 hai..
Purvi-- kya,, mukhiiji.. Ka birthday... 😁😁😁
Juhi-- aur humne abhi tack.. Unke liye surprise bhi nhi plan kiya...
Manas-- toh hathi. . Kya tum humari help karoge... Babbar sher ke liye surprise taiyar karne ke liye...
Purvi-- haa.. Kyu nhi.. Genda khargosh... 😌😌😌hum aapke babbar sher ko bohut achha surprise denge...
Juhi-- haa. Par unhe nhi pata chalna.. Chahiye. Ki hum kya plan kar rahe hai...
Manas-- haa. Didi... Warna humara surprise khrab ho jayega...
Purvi-- nhi chalega.. Unhe.. Pata...
Other side...
Vir was standing near the main door... And ge was signing... Some files.. Two mans are there... With him... Anil comes there..
Anil-- arey.. Vir Tu subah se kaha gayab tha... Mai subah se tujhe dhundh raha tha.. 😅😅😅
Vir-- achha.. Kyu... Aur koyi mila nhi.. Taang khichne ko... Mujhe kyu dhundh raha tha.. 🤨🤨
Anil-- arey tujhe pata hai.. Woh wapas aa gyi... 😄😄😄
Vir-- kon?.. 🧐🧐
Anil-- arey wahi... 😝😝
Vir-- kee. Wahi wahi.. Kar raha hai.. Sidhe sidhe bata na..
Anil-- teri laal pari... 😜😜
Vir-- achha... Bawri kahi gyi thi kya..😕😕 Kaha se aa gyi... Vir said normally....
Anil-- maii... Purvi bhabi ki baat nhi kar raha... 😑😑
He close the file and said-- aur kis ki baat kar raha hai... Bawri ke alwa meri aur koyi laal pari nhi hai... 😒😒😒😒Bekar mai dimag matt khrab kar.. Sidha sidha bata...
Anil-- priyanaka wapas aaa gyi hai.. He said with bright smile... 😁😁😁
Listen priyanka.. Name his expression gets. Changed suddenly... He was shocked... 😨😨
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomanceHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...