Purvi enter in the party hall.. She was looking breathtaking 🥵🥵🥵... She wear a red color beautiful saari😳😳😳😳...mukhijii toh gye aaj....(waise aaj saari kyu pehni hai🤣🤣🤣yee aage jacke pata chalega aapko😂😂😂😂)She is looking here and there.. Actually she was searching vps...
Anil--bhabhi.. Aap gayi..
Purvi-- namaste🙏🙏 anil jii..
Anil--jii jii.. Namaste.. Thank you so much bhabi.. Aap. Mere kehne par aa gyi.. Woh kya hai naa.. Aapke bina vir bhi enjoy nhi kar raha tha.. Toh isliye maine aapko bola.. Ki agar aapki tabiyat theek ho toh aap aa jaiye..
Purvi-- jii.. Ismein thank you bolne ki kya baat hai.. Hum toh pehle hi aane wale thein.. Woh bs thodi si tabiyat khrab ho gyi.. Isliye mukhiji ke sath nhi aa paye..
Anil--jii.. Koyi baat nhi.. Abb uska bhi mann lagg jayega..
Purvi-- par.. Mukhiji.. Hai kaha..?
Anil-- pata nhi yahi kahi hoga..
And he asked one of his friend thay where is vir..Friend-- abhi. Maine unhe uper jate huye dekha..
Anil-- uper... 🤔🤔par ye vir uper kya karne gya.. Ek minute bhabi mein abhi dekh k aata hoon.. He was going but one of his friend stop him and said-- arey.. Bhai humare sath bhi thodi baatein kar le..
Purvi-- jii.. Anil ji. Aap jaiye apne dosto ke sath.. Hum dekh lenge mukhiji ko...
And she goes..
Purvi was trying vir's call again and again.. And finally she hear.. The phone ring.. From a room.. She knocked the door..
Purvi-- mukhijii... Mukhijii.. Kya aap ander hai... But she hear no response... And she open the door.. And gets shocked.. Seeing vir and priyanka together...
Vir was still unconscious... He was not in his sense...
Priyanka-- tum😡😡😡.. Tum yaha kya kar rahi ho.. Chalo waise.. Achha hi hai.. Tum yaha aayi.. Abb tumhe pata chal jayega.. K viru mujhse pyar karta hai...
Purvi was silent... She was observing the scene... That what is going on here...
Priyanka gets up from bed.. And show her some pics ...( Vps and priyanka ki pics🤯🤯🤯)
Priyanka-- dekho.. Aaj viru ne saari haddein paar kar di.. Usne dikha diya ki woh mujhse kitna pyar karta hai.. Abb bs woh tumhe chodd dega.. Aur mujhse shaddi kar lega.. Aur hum dono humesha -- humesha ke liye ek ho jayenge... Dekho.. Bohut bharosa tha na.. Tumhe apne mukhiji par... Dekho.. Aaj sara yakeen tod diya unhone.. Behak gye woh..
This is enough for her😡😡😡😡 she give a tight slap.. On her face..
Purvi-- apni bakwss band karo.. Khabardaar agar.. Humare mukhijii.. Kee bare mein kuch bhi bola.. Toh humse bura koyi nhi hoga...
Vir speak in his Uncouncis state.. -- bawriii... Bawrii.....
Purvi goes near him and keep his head on her lap.. and said-- mukhijii.. Aap theek toh hai na?
Vir open his eyes.. And he looked that his bawri is near him.. He feel relax😙😙😙😙
Vir-- hold her hand and said-- bawri... Tu aa gyii.... And he again close his eyes..
Purvi-- mukhiji.. Mukhijii.. Kya hua aapko..
Vir-- kuch na hua manne.. Aur naa hi kuch hoga.. Jab tack tu mere sath hai....
आप पढ़ रहे हैं
Puvir-- aate aate aagye hum itne kareeb
RomantizmHello everyone, toh kaise ho aap sabb😜😜😜 bhai mai pehle bata doon ki meri English week hai par mujhe english bolne aur likhne ka bohut shonk hai. Toh meri English mistakes par dhyan na dena😆😆😅😅 yaar purvir ka confession bohut aasaani se ho gy...