khyaal tera....yaadein teri..

261 32 2
                                    

Here is ur next chapter guys..enjoy and do vote.

After 6 months.

Juhi and manas are studying...meanwhile vir came in their room and see them...then came near fhem and sit...

Vir : (smile) homework ho gya...

Manas : (close the notebook) haan baba homework bhi ho gya...aur chapter learn bhi ho gya....

Juhi : (smile) mera bhi revision ho gya baba...

Vir : (proud) kyaa baat hai....tum dono to bade hoshiyaar ho gye ho...

Juhi : (smile) thank u baba...(serious) par aap bataao aapne dawaai khai...

(Listening this...vir looks here and there...and the voice stuck in his throat...)

Vir : (nervous) vo...areee....vo...ke...vo...

Manas : (serious) rhne do...hum samajh gye baba...(to juhi) didi mein abhi baba ki dawaai laataa hoon...aap dekhna ye kahien naa jaaein....

Juhi : (nodded) haan manas jaa....aur baba ki punishment ka bhi samaan lekr aa....(With this manas hurriedly left)

Vir : (widen eyes) punishment... aree ye punishment kyun....wo to mein galati se dawaai lena bhool gya tha....

Juhi : (bossy) isiliye to baba...ab aap bhoole ho to sazaa to milegi hi...

(soon manas came there with tray...manas gave him medicine)

Manas : (ordering) chalo baba ab ye dawaai khaao...(vir nodded and gulp the medicine) aur ab ye juice...

Vir : (make faces) kyaa mein jaan sakta hoon...ki aaj mujhe kis swaad ka juice diyaa jaa rha hai....

Manas : (serious) karele aur lauki ka....

Vir (shock) dono milaakr...nahi...aree ek ko to peena itna muskil hove hai...tum to dono de rhe ho...wo bhi milaa ke...

Juhi : (fold her hands) baba...bahaane mt bnaaiye...jldi se khatam kijiye...

Vir : (close his eyes and take one sip) nhi mein naa piyungaa....bahut kadwaa hai...

Juhi : (casually) theek hai...(she pick a photo from side table of bed) dekhaa haathi...baba humaari koi baat nhi sunte....aur dawaai bhi nhi khaate....tumne bola tha apna aur sbka khyaal rkhna...par baba to humaari baat maante hi nhi....

Manas : (nodded) haan haathi...baba naa tumhaari baat bhi nhi maan rhe...

Vir : (shock) aree yo ke bol rhe ho dono...aisi baat naa hai...(loose) theek hai peeta hoon..tumhara ye swaadisht juice...(and he gulp it in one go) ab khush...ab shikayat mt krna bawari se....

Juhi : (happy) nhi karenge....(serious) baba..ab aap humaari baat dhyaan se suno...

Vir : (attention) kaho...

Manas : (normal) hum dono 2 din ke liye picnic pr jaa rhe hn school ki taraf se...to aap apna khyaal rkhna....

Vir : (confuse) kahaan jaa rhe ho...aur kb...aur manne bataya kyun nhi...

Juhi : (taunt) kl aapko kisne bataya tha...jb aap late aaye the...

Vir : (remember) areee haan....

Juhi : (nodded in disappointment) aur hum delhi jaa rhe hn....2 din baad lutenge...aap apna dhyaan rakhna...aakar hum veer bhaiya se poochenge...aur koi shikayat nhi milni chahiye....warna hum haathi ko complain krenge...

Vir : (join his hands) jii baalakon...mein aap dono ki saari baatein manunga...ab khush...

Both : (happy) bahut khush...(and hug him)

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें