Here is the new chapter….enjoy everyone……
(Both purvir are sleeping in eachother’s arms….purvi is resting her head on vir’s shoulder…her lips are touching vir's neck…and he is hugging her gently…a beautiful smile crept on their lips…but vir get up first and see purvi is sleeping…he smile and see her lovingly)
Vir : (touch her cheek) meri bawari….(smile and move his hand on her neck) tu nahi jaanti bawari…tune mujhe kitni badi khushi di hai…aur ab yo meri zimmedaari hai…ki mein tujhe duniyaan ki har khushi doon….(he kissed on her forehead…then see time it's 7…he get shock…he get up and move in bathroom…after sometime he came and find her still sleeping……)
Vir : (confuse) yo bawari…abhi tk so rhi hai…roz to 6 bje tk uth jaati hai…(think) shayad thak gyi hogi…(then see her condition…..purvi is covered with blanket…she is only in her inners…) ab ise uthana to padega…bahar bhi naa jaa sakta ise aise chhodkr… .koi andar aa gya to….(he came near her and try to wake her up) bawari uth jaa…(sit near her…she open her eyes lazily then hug him by waist and closed her eyes…he start caressing her hairs) bawari uth jaa….subah ho gyi hai…(but no response) bawari 7 bj gye hain…(this time purvi open her eyes immediately and see clock)
Purvi : (getup hurriedly) 7 bj gye…aur hum itni der tk kaise sote reh gye…(she is about to cameout from the blanket but realize her situation and hold blanket tightly) mukhiji…udhar dekhiye naa…hume bathroom m jana hai…
Vir : (laugh) bawari…tu abhi bhi mere ta sharmaa rahi hai….(he came closer) ebb…to humaare beech kuch bhi chupaa naa hai…..aur waise bhi tu maa bnne waali hai…ke nayi naweli dulhan waali harkatein kr rahi hai…
Purvi : (angry pout) haan to…sharam to aati hai naa…aur kyaa kahaa aapne…hum maa bnne waale hain…to kyaa puraane ho gye…(angrily…hold blanket and move towards bathroom) theek hai..to ab baat bhi mt kijiyega humse…koi nayi dhoondh lijiye…
Vir : (try to stop her) aree..bawari…(but purvi closed door) sun to sahi…mein to…(but get no response… he became sad..and in low tone) mein to mazaak kr rha tha…(meanwhile he hear a knock on door….he move and open the door…veer is there) ke hua…
Veer : (smile) baba…wo mein aur sudha…delhi jaa rhe the…thoda shopping krne aur saath hi ghoomne…to aap aur purviji…(immediately) kyunki juhi manas bhi humaare saath hi jaa rahe hain… unka bhi weekend ki wajah se Saturday – Sunday school off hai…to hum soch rhe hain…aaj unke school se aane ke baad nikal jaaein…aur phir Sunday shaam ko aa paaenge…to aap aur purviji bhi chal rhe hain kyaa….
Vir : (think then said) naaa…tum log ghoom aao…abhi bawari jitna araam kre utna theek hai…aur manne bhi panchayat mein aaj thoda zaroori kaa hai…
Veer : (nodded) theek hai…to hum log 3 bje nikal jaaenge…(and he left from there…vir move outside and veer came in his room…where sudha is waiting for him) ho gyaa…jaisa aapne kahaa tha…mene baba ko bol dia…
Sudha : (smile) haan…accha hi hai naa…waise bhi kaam aur pariwaar ki wajah se…purvi aur mukhiji ko ek saath time hi nhi mil pata hai…ab jab humme se koi nahi hoga…to dono ek saath rahenge…ek doosre ka khyaal rakhenge…accha hi hai…
Veer : (normal) lekin baba ne kahaa hai..unhein panchayat mein kaam hai…abhi bhi neeche baithkr file ka kaam hi kr rhe hain…
Sudha : (pull his cheeks) aree patidev ji…aap bahut bhole hain…abhi unhein kaam hai…lein jb aakar dekheinge…..ki koi nahi hai…to wo khud apni bawariji ka khyaal rakhenge…aur yahi to hume chahiye…(smile sofly) aise samay mein…jitna patni ki mann hota hai naa pati ke saath rehne ka…utna hi pati ki bhi iccha hoti hai…ki wo apni patni ke paas rahe…use aur apne aane waale bacche ko pyaar de…(excited) aur in dono ke mann mein bhi wahi icchhaein hain…
आप पढ़ रहे हैं
meri dhadkan mein.
Fanfictionkyaa mil paaenge wo...jinka dil ek dooje ke seene mein dhadakta hai....kya ye judaai rishte ko aur mazboot kregi yaa bikher degi.