Dard aur Dawaa....

288 47 69
                                    

Here is the new chapter….enjoy everyone…

AFTER 2 MONTHS :

(a man who is in his room…..he is sitting silently…looking at a portrait…..there is no emotions on his face….just staring… suddenly he hear a voice of falling utensils on the entrance….he see there…his eyes became red…)

Man : (shout) kaun hai…..(servant hurriedly getup) agar haathon mein jaan naa hai to koi zaroorat naa h kaam krne ki….aur mene manaa kia hai…ki is kamre ke aas paas bhi koi naa aavega….jaa yahaan se….(servant nodded in fear and left…again he stare the portrait….after sometime he getup and left from there…he came downstairs and about to left…)

Mamaji : (serious) ruk jaa virendra…mein bhi chalunga tere saath…(yes he is vir…Virendra pratap singh…now he bacame so tough…all are scared to talk to him…)

 Vir : (nodded) chaliye…

(Both came outside and sit in car….mamaji see vir…that how he became like this…then he see his wrist there is bracelet of gold purvir is hanging on it…he see that..then look vir’s serious face)

Mamaji : (serious) Virendra… (no response)  kb tk khud ko takleef dega…2 mahine ho chuke hain….aur ebb tk tu aise….dekh beta…usse bhi tujhe yu dekhkr accha naa lagega…2 mahino mein naa tu muskuraya hai….na pariwar ke saath baitha hai…bacche bhi kisi se baat naa krte…..(but get no response….so in frustation) tu sun bhi rha hai ki naa…

Vir : (stop car with jerk and for a min. close his eyes..but soon open with jerk) ke sunoon…(see mamaji with red eyes) ke kahoon ….haan naa hasta mein…kyunki meri hasi wo apne saath le gyi…jo muskan bankr mere hothon pr khilti thi…wo nhi hai ab mere saath….(tear slip from his eyes…he wipe it soon….mamaji has also tears in his eyes...) Mein ek zinda laash hoon…kyunki meri zindagi…mere dil ki dadkan uske saath chali gyein…meri atma usi ke saath chali gyi mama sarkar….(frustration)  sirf bacchon ke liye hoon mein bhi….warna…(mamaji see him and nodded in no)

Mamaji : (put his hand on his shoulder)  sambhal apne aap ko….(vir wipe his tears and droove off the car….whole way he doesn’t say a single word….mamaji also see him and find himself a helpless person…)

Mamaji : (pov) purvi ke jaane ke baad virendra phir se akela ho gya hai….toot chuka hai ye…kyaa jo purvi ne kahaa tha wo karoo….(he is thinking and they reach their destination)

(vir is in mill…he is working continuously… .mamaji see him…then he get a call..he see caller id amd picked it)

Mamaji : (normal) hello…haan bol…veer

Veer : (serious) daadu…baba ne khana khaa lia…ghr se bhi kuch khaakr nhi gye the…

Mamaji : (sad) naa…kuch naa khaya usne bas kaam mein lgaa pdaa hai….poori koshish kr rha hai ki mere ta baat naa kare….

Veer : (sad) pr kab tk aisa chalega…kabhi to unhein ye sacchai manni padegi….kabhi to samajhna hoga ki purviji unke saath nhi hain….

Mamaji : (think and said) lekin kaun samjhaae use….ebb wo pehle wala virendra naa rha…badal gya hai….sirf gham reh gya hai uski zindagi mein….naa hasta hai naa kisi se bolta hai…kewal apne kaam mein lgaa rehta hai…khud ko machine bnaa loa hai usne…taaki kisi ke sawaalon ka…kisi ki baaton ka jawaab naa dena pade….

Veer : (nodded) daadu hum sb jaante hain…purviji unke liye…juhi manas ke liye kyaa maayne rakhti thien….jaan basti thi unme is teeno ki….aur aaj wahi nahi hain….

Mamaji : (serious) accha sun…

Veer : jii…

Mamaji : (teary) mein in teeno ko aise naa dekh skta….pehle ye khilkhilaate the…haste the…lekin ebb lgta hai…kisi ne inki aatma hi nikaal li ho….ebb kuch to krna hi padega…

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें