badlaav....😕😕

128 34 10
                                    

Here is the next chapter.....enjoy everyone.....

(Girl is hugging vir tightly.....purvi and others are watching them....purvi became angry and vir became shocked....panditji left from there with smile....)

Vir : (forcefully separate from hug and turn in anger...but his anger gone as he saw the face of girl) vaani tum...

Girl : (happy) haan mein...kaisa laga surprise....

Vir : (stammer) kaafi...accha...lekin tum...yahaan...tum to america mein thien naa...

Vaani : (nodded) haan...college ke baad mein america chali gyi thi...pr kuch kaam ki wajah se yahaan paas hi ke gaanv aayi thi...socha tumse bhi milti chaloon....(looking vir) waise kaafi handsome lagne lage ho...mr. Virendra pratap singh...urf vir babu...

Vir : (nervous) vo...vo...(see purvi...who glares him) mein to bas....

Vaani : (came close to him) accha ye bataao...kaise ho...aur itne saalon mein ek baar bhi apni is girlfriend ko yaad kia yaa nahi....

Daksh/veer/aarav/sudha/tanya : (in one shocking tone) girlfriend... .

Vaani : (keep her hands on her ears) areee.....kitna tez chillate ho bhai....(see them) aur haan college time mein...mein hi vir ki girlfriend thi....

Purvi : (glares vir) girlfriend... .hume to nahi bataya...ki mukhiji aapki koi girlfriend bhi thi....

Vaani : (before vir can say) haan to...waise bhi wo tumhein har baat kyun bataae....

Purvi : (see her) agar hume nahi...to aur kise ptaa hone chahiye...vaani ji....

Vir : (came in mid) vaani....wo ye meri patni hai....(proudly see purvi) purvi virendra pratap singh....meri zindagi...

Vaani : (see purvi) ohhh...accha...(smile) I am sorry....pr wo tumhaare kapde dekhkr lgaa t gaanv ki koi ladki ho.....jo pooja mein aayi hai...

Purvi : (smile) aur aapke kapde dekhkr lgaa...aap kisi party mein jaane ke liye taiyaar hui hain....kaam ke liye nahi...(family members see purvi with proud look)....(join her hands) aapka swagat hai...humaare ghar mein...

Vaani : (try to smile) thank u...

Vir : (to bawari) aur girlfriend... kaa matlb wo girlfriend nahi....wo to ye mein acchi dost thi...aur ldki bhi...isiliye girlfriend... .

All : (one tone) ohhhh.....

Vaani : (see whole house) waise ghar kaafi badal gya hai....

Purvi : (smile) haan...humne khud sajaya hai....(vaani see her with forceful smile)

Vir : (to vaani) accha...to bataao....yahaan kb tk ho...

Vaani : (playful) kyun...jldi bhagaane ka irada hai kya...mr. Vir...

Vir : (nodded in no...with smile) aree naa....naa...mein to yo keh rha tha...ki jb tk yahaan kaam hai....haweli mein hi ruk jaao....itne saalon ke baad aai ho....

Vaani : (see him) par....

Purvi : (softly) please ruk jaaiye....aap mukhiji ki dost hain...unhein bhi accha lagega...aur hum sbko bhi...

Vaani : (nodded) theek hai...mein ruk jaaungi....par mera samaan...

Veer : (normal) mein mangwa dunga...don't worry....(vaani nodded)

Sudha : (smile) aaiye...hum aapko aapka kamra dikha dete hain...(vaani nodded and left with her...vir see purvi and both smile)

Vir : (to purvi) baawari mein...panchayat jaa rha hoon...thoda kaam hai...thodi der mein aa jaainga....

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें