godbharaai....❣️💕

198 42 30
                                    

Here is the new chapter…..enjoy everyone….

(Now it’s time to babyshower…..everyone are busy in preparations…..vir is looking all the arrangements by himself….daksh is with him…aarav is looking other arrangements…..veer arranging tables and other things…and mamaji instruct them….as they done with their work)

DM : (to all gents) chaliye ab aap sabhi log bahar jaaiye….aap sbke liye bahar arrangements hain…

DF : (normal) ok….agar kuch chahiye ho to btaa dena….

Daksh : (confuse) lekin maa hum bahar kyun….aakhir humne hi sab arrange kia hai….to function bhi poora attend krenge….

DM : (nodded in no) betaji….godbharai mein ladkon ka koi kaam nahi hota…isiliye jldi yahaan se jaao…. (With this they throw them out from the hall….now all gents are sitting in garden)

Mamaji : (casual) to bolo bhai….ke karein…

DF : (to all) haan bore to ho rhe hain…kuch game khelein….(all nodded in no) to baatein krein…(all nodded in no) to kyaa karein….

Veer : (sad) itne acche function se hume bahar nikaal dia…aur aapko games ki padi hai….

Daksh : (support him) andar ladies kitne maze kr rahien hongi….aur yahaan hum…kuch nhi…bas gappe ladaaein….(irritate) kitna boring hai ye…

Aarav : (same tone) baat to sahi hai…humne hi saare arrangements kiye…aur hume hi bahar nikaal dia…ye kyaa tareeka hua…

Daksh : (serious) I think….hume iss atyachaar ke khilaaf…awaaz uthaani chahiye…aakhir kb tk hum mard in aurton ka zulm sahenge…kab tk hum godbharaai ke function se nikaale jaaenge…(to vir) mukhiji aapko kuch nhi kehna kyaa….

Vir : (normal) haan…wo manne delhi ki factory ki file mangaani hai….(loud) bhola…(servant came near him) ek kaam kr…meri gaadi mein ek file hai…use le aa…(he nodded and left…vir turn to all) jb tk unka kaaryakram chal rha hai…hum sab bhi apne apne kaam niptaa lete hain kyun bhaiyo…(all see him with weird expressions…..he look them) ke hua bhai…aise kyun dekh rahe ho sab….

Veer : (make face) aapko koi fark nahi padta…andar saari ladies akele akele enjoy kr rahein hain aur hum bahar.. 

Vir : (casual) haan to isme farak padne ki ke baat hai…ebb unka program hai…to wo log hi enjoy kre ge naa…hume kyaa…chalo sab apna apna kaam kro….(mamaji and DF hit their own head)

Daksh : (low tone) kyaa aadmi hai ye.. Itna boring…(to aarav) isiliye meine purvi se kahaa tha…mauka mile bhaag jaio…lekin iss boring insaan ke saath hi use zindagi bitaani hai…(vir who hear him…now gazing him) aree mera matlab hai…aap yahaan…aur wahaan aapki bawari..taiyaar hokar…baithi hogi… socho mukhiji itni rasme…aur wo purvi akele kyun kre…agar wo maa banne waali hai…to aap bhi to papa banne waale hain….to aapka bhi haq banta hai…rasmo mein shaamil hone kaa…(came near him) aur apni bawari ke saath baithne kaa…use dekhne kaa…(try to manipulate him) socho mukhiji purvi kitni sundar lag rahi hogi….aur aap dekh bhi nahi paa rahe use…

Vir : (think) baat to sahi hai….bawari kitne acche se taiyaar hui hogi…meine to subah se naa dekha use…subha se to sabhi aurton ke saath hai…kaise mil pata…aur ebb…ebb to wo rasmo mein hogi… manne use dekhna hai ek baar…(loud) manne ek baar bawari se milna hai…(all look him…veer..daksh and aarav give “ho gya kaam" look to eachother)

Aarav : (nodded) haan haan…mukhiji….aapka haq hai purviji se milna…lekin jaaenge kaise…saare darwaaze to band kr diye hain…aur ladies hume andar ghusne to kyaa…jhaankne bhi nahien dengi…

Daksh : (scratch his head) kuch to krna padega…

Mamaji : (see them) dekho bhai…manne apne saath shaamil naa krna…mein tum sabke is plan se door hoon….

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें