khyaal...

350 44 13
                                    

Here is the new chapter….enjoy everyone…

(Purvi is breathing heavily… ..then she close hee eyes…vir became restless….)

Vir : (touch her cheek wiith one hand..and with other holding her hand) bawari uth…haan bawari koshish kr…

Doctor : (smile) chinta mt kijiye ab ye stable hain….out of danger hain….thodi der mein uth jaaengi…bas weakness ki wajah se wapas behosh ho gyein hain….(all smile seeing her) mukhiji…aap zara mere saath aaiye…mein aapko inki medicines and diet ke baare mein btaa deta hoon….(vir nodded and move with doctor…they came in his cabin..vir sit)

Doctor : (serious) mukhiji…purviji ab theek hain…but physically nahi…body pr injuries hain…forehead pr cut hai..jiski wajah se….kabhi kabhi unke sir m dard ho skta h…..saath hi left hand ki wrist mein thoda dard rahega..because halka sa crack h….legs pr bhi cuts…inhein theek hone mein kam se kam ek hafta lagega…bas dhyaan rakhiyega..wo zyada se zyada aaraam karein…aur zyada stress naa lein…(then he gave him a kit) isme unke ointment and baaki medicines hain….timings slip bhi isi mein hai…baaki agar koi problem ho..to aap mujhe call krke pooch skte hain…

Vir : (smile) dhanyawaad doctor sahab….aapne meri bawari ko theek kr dia…

Doctor : (smile) nahi mukhiji..thank u ki zaroorat nahi hai…waise bhi ek sach baat kahoon…to jab bhi aap dono se milta hoon to bahut accha lagta hai…(see vir) aap dono perfect hain ek doosre ke liye…

Vir : (smile) shukriya…chaliye mein chalta hoon…bawari ko hosh aane wala hoga…(doctor laugh because he know that vir is shy…then vir left…he came in ICU…and see purvi is talking to DM and DF…he came near her DM give him way…he sit on stool near her bed and hold her hand…tears came in his eyes…both see eachother)

Vir : (teary) tune to daraa dia tha…pta hai meri to jaan hi nikal gyi (purvi put her hand on his mouth and nodded in no…he smile and remove her hand) mtlb mein keh bhi nahi skta…aur tu kr skti hai…kyaa zaroorat thi mujhe dhakka dene ki….tune mujhse wada kia tha ki kabhi apni jaan ko khatre mein nahi daalegi….lekin tune apna wada toda…

Purvi : (touch his cheeks) humne kahaan apna wadaa toda…humne aapse wada kia tha kabhi apni jaan ko khatre mein nahi daalenge…to dekhiye aap pr koi khatra nahi hai…(vir see her with shock) aise shock mt ho jaaiye…jaise aapko ptaa hi nahi…ki humaari jaan to aap aur humaare bacche hain…(then remember)  bacche..haan bacchon ko to kuch nahi bataya naa…

Vir : (nodded in no) nahi…unhein kuch naa bataya….wo dono ghar pr hain..mama sarkar ke saath…agar unhein ptaa chalta to rone lagte…

Purvi : (smile) accha kia…(try to getup) chaliye ab hume ghr jana hai…hume ghr le chaliye…

Vir : (stop her) chalenge lekin ek shart pr….(purvi see him) tu keval aaraam kregi…ghr mein idhar udhar nahi daudegi…koi kaam naa kregi…(purvi see him with wide eyes) agar manzoor hai..to ghr le jaaunga…nahien to yahien reh…1 mahine tk…(see her then about to move) mein doctor se baat kr leta hoon….ki ek mahina tujhe yahien rakkhe…(but purvi hold his hand)

Purvi : (smile) aap strict hone ki koshish kr rhe hain….good…

Vir : (glare) bawarii….

Purvi : (pleased) hum aaraam krenge…ab to ghr pe chaliye..hume bacchon ko dekhna hai…(vir nodded) theek to chaliye…(then doctor came)

Doctor : (smile) aree rukiye..rukiye purviji…pehle drip to hataane dijiye..(then doctor and nurse detached the drip from her hand…and forward a form towards vir) is pr sign kr dijiye mukhiji….(vir nodded and sign) ab aap inhein lekr jaa skte hain…bas inka khyaal rakhiyega….(vir nodded and they left)

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें