sirf humara ghar...

296 52 45
                                    

Here is the new chapter…..enjoy everyone……

(Vir is standing in corner and thinking about doctor’s words….he has tears in his eyes…and purvi is laying on bed unconscious…machines are attached with her body)

Vir : (see upside) kyun aise imtihaan le rahe ho ramji….humesha humaare pyaar ko hi itna kyun sehna pdta hai…humesha meri bawari hi kyun….(meanwhile his lane of complaints disturb by purvi's voice…she open her eyes slowly… vir ran and call doctor…doctor came and check her..then turn to vir)

Doctor : (serious) jaisa ki mene aapse kahaa hai mukhiji…kl operation zaroori hai…mene sr. doctor se baat krli hai…wo aa jaaenge kl…(nurse give a form to him…and doc. Give it to vir) aap is form or sign kr dijiye…(vir nodded and sign the form…then doc. Left and vir came near purvi…he sit on his knees because there is no chair to sit)

Vir : (caressed her hairs) bawari…ab theek hai tu…(purvi nodded) tu fikar mt kr…kl operation ke baad tu bilkul theek ho jaaegi….(smile) aur fir hum dono ghr chalenge…ghoomne bhi jaaenge…tu jo bolegi wo krenge…

Purvi : (try to smile) mukhiji…(her voice is weak) kise samjha rahe hain…hume yaa apne dil ko…(vir stop and see other side…try to control his tears…purvi move her hand and touch his chin) ab aap mooh fer lenge humse…accha humaari baat suniye…(vir see her with teary eyes) aap naa bahut emotional hain…hn..areee hum theek ho jaaenge…aur phir se aapko pehle ke jaise pareshaan krenge…haan wo to naatak mein jaafar ki pitaai bhi honi hai…(vir see her in disbelief)

Vir : (narrow his eyes) accha to ab tu mujhe maaregi bhi…pitaai kregi meri…

Purvi : (try to be innocent) hum kahaan…wo to natak mein jafar ki pitaai honi hai…

Vir : (pull her ear slowly) bawari ki bacchi….

Purvi : (smile) accha…accha sorry…ab kaan chhodiye humara…(vir leave her ear) mukhiji…bacche kahaan hain…

Vir : (assure her) theek hai wo…mama sarkar ke saath ghr pr hain…meri baat hui this..so gye hain dono…

Purvi : (confuse) so gye…itni jldi…

Vir : (show her watch) raat ke 9 bj rhe hain…aap behosh thi subh se…

Purvi : (shock) kyaa…aur aap subah se aise hi…(look here and there) yahaan to kuch baithne ke liye bhi nhi hai…(hold vir’s hand) uthiye aap…wahaan se uthiye…

Vir : (smile) kr kr rhi hai bawari…mein theek hoon…

Purvi : (move aside) haan samajh gye aap theek hain…ab aaiye yahaan baithiye…(she make him sit other side…where cables of machines are not passing…she make him sit there and hug him…put her head on his chest and feel relax) mukhiji…(vir just nodded) ek baat kahein….(vir again nodded) kyaa hum aapse kuch maang skte hain…

Vir : (hug her tightly) tujhe mujhse poochne ki kbse zaroorat pdne lagi bawari…(see in her eyes) kuch aisa mt maangna jo mein naa de paaun…

Purvi : (smile) aisa kabhi ho hi nhi skta ki hum kuch maange aur humaare kroorsingh hume naa dein…(vir also smile) mukhiji…hume kehna tha…ki agar kl hume kuch ho jaae…to please aap sakshiji ke saath aage badiyega…..(vir see him in shock) bacchon ko maa ki zaroorat hai mukhiji…aur aapko ek humdard ki zaroorat hogi…hume ptaa hai…(vir nodded in no with tears…purvi wipe her tears) hum jaante hain…aap apna dard kabhi kisi ke saath nhi baatenge…pehle ki tarah man mein dabaa lenge…aur khud ko takleef dete rahenge…aur us samay aapko ek saathi ki..ek dost ki zaroorat hogi…isiliye hum chahte hain..aapko wo dost..wo saathi mile…aur aap zindagi jeena naa bhoolein…

Vir : (nodded in no) naa bawari…ye kya maang rhi hai tu…tere liye jaan haazir hai…lekin tere siwaa zindagi mein koi doosra nhi aa skta ebb….mein yo naa krne wala…

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें