"chaper 72"..❣️❤️💕

175 47 21
                                    

Here is the new chapter….enjoy everyone….

In purvir room…

(Vir is sleeping peacefully… then he turns in sleep…but his sleep disturbed because he doesn’t find purvi…he open his eyes and see everywhere…then check the time…it's 5…vir getup and calls purvi)

Vir : (loud) bawari….bawari…kahaan hai tu…(he looks everywhere…also check bathroom…but doesn’t find her…so he came outside) bawari…

Mamaji : (confuse) ke hua virendra…aur yo purvi ko kyaa awaaz de rha hai…manne bataa…

Vir : (normal) mama sarkar…bawari kahaan hai…sab jagah dekh lia…mil hi naa rahi…

Mamaji : (normal) purvi mandir gyi hai…aur baaki sab bhi uso ke saath gye hain…thodi der mein aa jaavenge…

Vir : (confuse) mandir…manne ek baar bataa deti…

Mamaji : (sigh) tu bhi naa…tera bas chale to meri bacchi ko apne se baandhkar rakkhe…kahien akele jaane hi naa de…

Vir : (make face) haan to aapki beti bhi koi doodh ki dhuli naa hai…thodi nazar hati naa…ki uchalna koodna shuru ho jata hai uska….

Mamaji : (try to be normal) haan to…ke ho gya…(change topic) tu ek kaam kr…jaldi neeche aa…tere se zaroori bat krni hai…

Vir : (nodded in disappointment)  aa rha hoon…(then he came downstairs… and sit with mamaji…they both involve in their work…now it’s 7…vir check the clock) yo sab ab tak naa aaye…itni der ho gyi…(he takeout his phone and call purvi…but she doesn’t pick the call…vir turn to mamaji) dekha apni beti ko…ek to bataakr naa gyi…phir itni der ho gyi…aur ebb to phone bhi naa utha rahi mera…

Mamaji : (casual) haan…to kisi aur ke par krle…sab usi ke saath gye hain…akeli naa hai…(vir give him a look and nodded in disappointment… Then call daksh..he pick the call)

Daksh : hello!!

Vir : (instant) haan daksh…tum log kitni der mein aa rahe ho…aur bawari kahaan hai…

Daksh : (loud) sorry mukhiji…pr hum logon ko aabe mein time lagega…wo sab logon ko chaat khaani thi..to hum sab yahaan chaupaati pr ruk gye hain…to khaa peekr hi aaenge…

Vir : (shocked) lekin…to manne bataa dete…

Daksh : (loud) mukhiji…yahaan bahut shor hai…kuch unaai nahi dera….hum aakr baat krte hain…

Vir : (try to say) lekin bawari…(but call cut) hello…hello….(vir keep phone on table)

Mamaji : (confuse) ke hua…

Vir : (sigh) kuch naa…un logon ko aane mein samay lag jaaega….wo sab khaane peene ruk gaye hain…to aa jaaenge…

Mamaji : (casual) haan to theek hai naa….chal tb tk hum apna kaam nipta lete hain…(forward a file) tu yo file dekh…(vir take it and check the file…he is busy in his work…for sometime… but oftenly he also checks the time)

Vir : (murmur) ptaa naa kahaan reh gye…ebb tk naa aaye…(check clock) 9 baj gye hain…(then he see daksh and other family members enters inside…they came near him) areee itni der lagaa di tum sabne…

Veer : (normal) haan wo sabko golgappe khaane the to hum log chaupaati pr ruk gye….aur phir daksh aur purviji aur sudha mein jo golgappe khaane ka competition hua….mazaa aa gya…

Mamaji : (laugh) haan…aur isme to purvi hi jeeti hogi…manne ptaa hai…meri beti ko golgappe kitne pasand se….

Sudha : (make face) haan purvi hi jeeti…usne hum dono se zyada golgappe khaae…(all laugh)

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें