"chapter 70"❣️❤️💕

198 43 31
                                    

Here is the next chapter….enjoy everyone…

Next morning :

(Purvir are sleeping….vir hugs purvi from back…his hand on her belly…and she hold his hands…both are sleeping peacefully…but suddenly pirvi's sleep broke…because of pain)

Purvi : (in pain) aahhh….(but she see vir is sleeping…so she try to control…it is really hard to control..but she is trying…as bite her lower lip with teeth…after sometime vir wakeup due to sunrays falls on his face)

Vir : (smile and sleepy) good morning bawariji…(he move more closer and hug her morr tightly…as he give her kiss on her cheek…he feels something fissy…so her turn her…) bawari…(he see her face…tears are in her eyes) ke hua…tu theek hai naa…(tensed) teri aankhon mein aansoon kyun hain…aur ke…ke hua hai…bataa manne….

Purvi : (try to control) kuch nahi mukhiji…sab theek hai….

Vir : (concern) tune manne pagal samajh rakkha hai ke….(glare) dekh manne bataa ke baat hai….

Purvi : (low tone) kuch nahi mukhiji….pet mein halka sa dard ho rha hai…

Vir : (tensed) aur yo tu manne ebb bataa rahi hai…..(getup) chl jaldi pehle tanne doctor ke paas lekr chalta hoon….

Purvi : (sit on bed and lean her back on bedrest) mukhiji…hum theek hain aur doctor ke paas jaane ki koi zaroorat nahi hai…..(hold his hand) doctor ne humse kahaa tha…ki aisa hota hai…jab baby movement krta hai yo thoda dard to hoga hi….(she make him sit and keep her had on his chest) aap chinta mt kijiye…ye to aapka ye nanha shaitaan thoda idhar udhar ghoom rha hai….pareshaan karta rehta hai hume…bilkul apne baba pr gya hai….

Vir : (see her with glare) dekh bawari mein abhi mazaak ke mood mein naa hoon…(purvi see him) jab tanne pehle se dard ho rha tha…to manne jagaya kyun naa….

Purvi : (touch his cheek) kyunki hum aapki neend nahi kharaab krna chahte the….waise bhi raat ko aap hume sulaate hue…der se soye the….aur subah phir neend toot jaati….phir saaraa din to aapko kaam hi rehta hai…isiliye nahi jagaya…

Vir : (concern) mere liye neend aur khud se bhi zyada tu zaroori hai bawari samajhi…aur yo baat tanne kitni baar samjhaani padegi….tanne pataa hai…tanne thoda bhi dard ho yo manne bardaasht naa hai…phir bhi tu har baar aisa hi krti hai….kyun mere liye khud takleef sehti rehti hai….

Purvi : (close her eyes and in low tone) iska jawaab aap jaante hain….aur waise bhi ab hum theek hain…dard nahi ho rha…bas kuch minutes ka dard hota hai….jb tk movement chalti hai….

Vir : (helpless) bawari….(but he stop as purvi keep her finger on his lips….vir see her)

Purvi : (sleepy) bas ab hume neend aa rhi hai…sulaa dijiye please…(vir take a sigh…then hold her hand and remove it…then keep his hand on his head and caressing her hairs…purvi feels relaxed and sleep again…in his arms…)

Vir : (see her face) bawari to so gayi….(think) ekdum pagal hai ye…Meri neend naa kharaab ho…Isliye dard bhu seh gyi…lekin ebb iske liye mein ke karoon…..(then he think something… he make her laid on bed comfortably… .and left…he came towards DM…and PD) maa…

PD : (happy) aree uth gyaa tu…chal jaldi se nahaa kr naashta krne aa jaa…aur purvi ko bhi le aa….(vir about to say but…)

DM : (smile) haan mukhiji…aap dono jldi se aa jaaiye…aaj sab kuch purvi ki pasand ka banaya hai hum dono ne…khush ho kaaegi….

Vir : (try to speak) maa…

PD : (normal) ke maa maa…kr rha hai….jaldi jaa aur purvi ko lekr aa…

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें