Here is the next chapter….enjoy everyone…
(All reach home…after freshen up they gathered in hall…)
Purvi : (look at vir) to mukhiji…kl se..(sit near daksh) humaari shaadi ki taiyaari shuru krte hn…aj araam kr lete hain..(vir give a look to daksh)
Daksh : (fumble) pp…par…dhwani….(try to smile) kl hi kyun…(plead) rehne dete hn naa…baad m kr lenge shaadi…
Purvi : (glare) humaari shaadi ki rasme kl se shuru hongi daksh…aur haan tumhaare liye ek surprise bhi hai…
Daksh : (sigh) ab kya surprise hai…
Voice : (happy) daksh….(daksh see the direction where the voice came from…he get happy and just hug the couple)
Daksh : (happy) maa…papa…aap dono…I am so happy..ki aap dono aa gye…
[Here daksh’s Mother denoted as DM. And his father denoted as DF]
DM : (touch his cheeks) aate kaise nhi…aakhir humaare bacche ki shaadi h…
Daksh : (widen eyes) apko kaise pta…
DF : (look) kyun bhai…jb humaare bacche ki shaadi h..to kya padosiyon ko pta hoga…
Daksh : (emotional face) nhi…wo mein to bas pooch rha tha aapko kisne btaya…
Purvi : (smile) humne…(she came and hug his parents) kaise aap dono…I miss u…maa papa
Df : (hug her) we miss u to beta…tum ghr se kyaa aayien…saari raunak hi chali gyi…
Purvi : (separate from hug) pr ab to hum saath hain…(both nodded) accha aap dono jaakr fresh ho jaaiye…dinner pr milte hain…(both nodded and move in their room…vir give a “I Will Kill U" look to daksh…so scared daksh also left to meet his parents…)
Manas : (curious) haathi ye aapke maa papa hain…
Purvi : (came to his level) ye daksh uncle ke maa papa hai…pr..(see them) mere liye mam papa se badkr hain…
Juhi : (innocently) haathi aisa kaise ho skta hai…aap aur daksh uncle to dost ho naa…to ye aapke maa pap kaise hue…
Purvi : (touch her cheeks) khargosh…kabhi kabhi…khoon ke rishton se zyada pyaar ke rishte..apne ho jate hain….
DF : (came to them) haan…aur ye humaari beti hi hai…
Daksh : (cute anger) maa papa…aap dono yahaan kyun aaye…aree meri shaadi nhi ho rhi…
DM : (unpacking the bags) hume ptaa hai…
Daksh : (confuse) kyaa aap dono ko pta hai…(narrow his eyes) to aap dono yhaan kya kr rhe hn…
DF : (pull his cheeks) hum yahaan…maa baap ka farz nibhaane aaye hain beta…
Daksh : (rub his cheeks) mtlb…
DM : (drag him from room) wo hum baad mein btaaenge…abhi tu jaa…
Daksh : (stand on entrance) aree pr maa…btaao to sahi..papa..(but door is shut on his face…so he move from there…he is moving but see vir coming…so he turn and ran)
Vir : (angry) yo daksh kahaan gya…bas ek baar manne mil jaae…phir to iski wo khaatirdaari karunga…ki humesha yaad rakhega...(gritting his teeth) meri bawari te shaadi karega yo langoor…ab bas ek baar mil jaae…agar isko bandar naa bnaa dia…to mera naam bhi mukhi Virendra Pratap Singh naa…(and he continue his search… he is going..but Collide with purvi…he hold her by waist and both lost in eachother… soon they came from this eyeslock..because of kids)
आप पढ़ रहे हैं
meri dhadkan mein.
Fanfictionkyaa mil paaenge wo...jinka dil ek dooje ke seene mein dhadakta hai....kya ye judaai rishte ko aur mazboot kregi yaa bikher degi.